Bro Box Office Collection Day 4: साउथ फिल्म 'ब्रो' का चौथे दिन भी जलवा, मंडे टेस्ट में पवन कल्याण की फिल्म ने मचाया हाहाकार

Bro Box Office Collection Day 4: बात करें फिल्म ब्रो के चौथे दिन के कलेक्शन की तो शुरूआती आंकड़ों को मानें तो फिल्म मंडे टेस्ट में बॉक्स ऑफिस पर पास हुई और धुआंधार कमाई की. क्या रहा कलेक्शन, चलिए आपको बताते हैं.

Bro Box Office Collection Day 4: साउथ फिल्म 'ब्रो' का चौथे दिन भी जलवा, मंडे टेस्ट में पवन कल्याण की फिल्म ने मचाया हाहाकार

Bro Box Office Collection Day 4: साउथ फिल्म 'ब्रो' का चौथे दिन भी कायम रहा जलवा

नई दिल्ली :

Bro Box Office Collection Day 4: साउथ के पावर स्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज की 'ब्रो' ने सिनामघरों में शानदार शुरुआत की और वीकएंड आया तो और कलेक्शन के मामले में और चांदी हो गई. क्रिटिक्स और दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू के बावजूद फिल्म जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक दो दिन में दुनिया भर में 100 करोड़ की कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन 17 करोड़ रुपए कमाए. संडे यानी कि 30 जुलाई को फिल्म ने 20 करोड़ का बिजनेस किया, जिसमें से 16.9 करोड़ डोमेस्टिक कलेक्शन का रहा. 

ब्रो फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
वहीं, अब बात करें फिल्म ब्रो के चौथे दिन के कलेक्शन की तो शुरूआती आंकड़ों को मानें तो फिल्म मंडे टेस्ट में बॉक्स ऑफिस पर पास हुई और धुआंधार कमाई की. जी हां, फिलहाल जो डाटा सामने आया है, उसके मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन यानी 31 जुलाई को को बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ की कमाई की. सारे आंकड़ों को मिला लिया जाए तो ब्रो फिल्म भारत में अब तक कुल 69 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में कलेक्शन का क्या हश्र होता है.

ब्रो के जरिए पहली बार पवन कल्याण और उनके भतीजे साई धर्म तेज एक साथ नजर आ रहे हैं. इस जबरदस्त फैंटेसी फिल्म की कहानी त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी है. फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा, रोहिणी, ब्रह्मानंदम और सुब्बाराजू भी अहम रोल निभाते दिख रहे हैं. पीपल मीडिया फैक्टरी और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी इस फिल्म का म्यूजिक थमन ने दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com