'52 गज का दामन' पर दुल्हन की भाभी और बहन के डांस के दीवाने हुए लोग, लगा ऐसा चस्का कि Video कर दिया वायरल

एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की भाभी और बहनें इस फेमस गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

'52 गज का दामन' पर दुल्हन की भाभी और बहन के डांस के दीवाने हुए लोग, लगा ऐसा चस्का कि Video कर दिया वायरल

52 गज का दामन पर भाभी और बहन का डांस वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणा के वैसे तो सभी गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं, लेकिन वहां के कुछ गाने ऐसे हैं, जिसके बिना शादी का फंक्शन अधूरा माना जाता है. ऐसा ही एक गाना है हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार का '52 गज का दामन'. जी हां, यह गाना पूरी दुनिया में मशहूर है और आज भी शादी ब्याह में इसे बजाया जाता है. खासकर महिलाओं को इस गाने पर डांस करते हुए बहुत देखा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की भाभी और बहनें इस फेमस गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को wedus.in नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की भाभी और बहन इस गाने पर कैसे शानदार परफॉरमेंस दे रही हैं. एक के बाद एक तीनों इस गाने पर जमकर थिरकती हैं. साथ में इनका कोआर्डिनेशन देखते ही बन रहा है. कुछ हफ्ते पहले शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. लोग इस वीडियो पर 'जबरदस्त', 'क्या बात है' और 'मजा आ गया' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. दिल और फायर इमोजी पोस्ट करके भी लोग इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. 

बता दें, रेणुका पंवार के गाने '52 गज का दामन' को यू-ट्यूब पर 1.3 बिलियन व्यूज मिले हैं. यह गाना पूरी दुनिया में मशहूर है. रेणुका पंवार इस गाने के अलावा और भी कई हिट हरियाणवी गाने गा चुकी हैं. कबूतर, जाउंगी पानी लेन, चटक मटक रेणुका के कुछ मशहूर गाने हैं.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com