VIDEO: विदाई के समय अचानक 'इश्क तेरा तड़पावे' पर दुल्हन यूं करने लगी डांस, देख हैरान रह गए लोग, बोले- डरा ही दिया !

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद विदाई की रस्म चल रही होती है कि तभी दुल्हन अचानक पंजाबी गाने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर डांस करने लगती है.

VIDEO: विदाई के समय अचानक 'इश्क तेरा तड़पावे' पर दुल्हन यूं करने लगी डांस, देख हैरान रह गए लोग, बोले- डरा ही दिया !

दुल्हन का वीडियो वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है और कोई अपने इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए न जाने क्या-क्या करता है. ब्राइडल एंट्री के बहुत सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और आपने भी ढेरों इस तरह के वीडियोज देखे होंगे. जी हां, वही वीडियो जिसमें दुल्जन डांस करते हुए एंट्री लेती है. लेकिन क्या कभी आपने विदाई के समय दुल्हन को डांस करते हुए देखा है? आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा मजेदार वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देख कर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे और आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी. इंस्टाग्राम पर दुल्हन की विदाई के समय का एक वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन विदाई के समय अचानक एक पंजाबी गाने पर डांस करने लगती है.

इस वीडियो को पारुल गर्ग नाम की एक मेकअप आर्टिस्ट के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद विदाई की रस्म चल रही होती है कि तभी दुल्हन अचानक पंजाबी गाने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर डांस करने लगती है. दुल्हन जिस तरह से डांस करती है, उसे देख जहां कुछ लोग हैरान हो जाते हैं तो वहीं कुछ हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं, दुल्हन के साथ दूल्हा भी गाने डांस करता है. दोनों को इस तरह एन्जॉय करता देख लोग भी खूब सारा प्यार इस कपल पर लुटा रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'लड़केवालों को पहले ही डरा दिया'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'खुश तो ऐसे हो रही है जैसे upsc क्लियर किया हो'. वहीं एक और ने लिखा है, 'मेरे पेरेंट्स कहते अब आपकी है आप ही देखो'. इस तरह की ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं वीडियो पर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com