दुल्हन ने गुस्से में पहनाई वरमाला तो दूल्हे का चढ़ा पारा, लिया ऐसा बदला हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- सोनम बेवफा निकली

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वरमाला का यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बेमन से लड़की को वरमाला पहनाती है. लेकिन इसके बाद लड़का जो करता उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था.

दुल्हन ने गुस्से में पहनाई वरमाला तो दूल्हे का चढ़ा पारा, लिया ऐसा बदला हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- सोनम बेवफा निकली

दूल्हा-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी में जयमाला की रस्म बड़ी ही खास होत है. आजकल को तरह-तरह के नए टेक्निक का इस्तेमाल कर जयमाला की रस्म की तैयारी हो रही है. कोई ड्रोन से जयमाला मंगवा रहा है तो कहीं दूल्हा-दुल्हन आसमान से उतर कर जयमाला के लिए आ रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन का अपना ही टशन नजर आ रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की वजह कोई नई तकनीक नहीं बल्कि वर-वधू का अजीबोगरीब रवैया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्ख लाल जोड़े में दुल्हन और हरे रंग के कोर्ट में सजा दूल्हा जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हैं. घराती और बाराती दोनों ही पक्ष बड़े ही एक्साइटेड नजर आते हैं. लेकिन जैसे ही जयमाला शुरू होती है, सबके चेहरे से हवाइयां उड़ जाती हैं. लड़की पहले लड़के के गले में वरमाला उछाल देती है, जैसे बिना मन के वह इस रस्म को कर रही हो. वहीं दूल्हा तो एक कदम और आने निकलता है और काफी दूर से वरमाला उछाल देता है, जो लड़की के गले में पड़ता भी नहीं बल्कि नीचे गिर जाता है.

कुछ ही दिनों में वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भाई लगता है लड़की शादी नहीं करना चाहती. वहीं दूसरे ने लिखा, जैसे को तैसा, लड़की ने शुरू किया तो भाई क्या करे. तीसरे ने लिखा, सोनम बेवफा निकली. वहीं कुछ लोग दूल्हा-दुल्हन को नसीहत देते भी नजर आए. एक यूजर ने लिखा, भाई शादी बार-बार नहीं होती, इसे यादगार बनाओ. वहीं दूसरे ने लिखा, शादी का सम्मान करो.  

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com