अपनी ही शादी में धाएं-धाएं बंदूक चलाती नजर आई दुल्हन, गुस्सा देख खाना खा रहे बाराती भी भागे, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक शर्मीली दुल्हन का नहीं बल्कि एक धाकड़ दुल्हन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी ही शादी में बंदूक चलाती दिखाई दे रही है.

अपनी ही शादी में धाएं-धाएं बंदूक चलाती नजर आई दुल्हन, गुस्सा देख खाना खा रहे बाराती भी भागे, देखें VIDEO

अपनी ही शादी में धाएं-धाएं बंदूक चलाती नजर आई दुल्हन

नई दिल्ली :

शादी बारातों में तो दुल्हन को नाचता गाना और झूमता देखा जाता है. वहीं शर्मीली दुल्हन को देखना का क्रेज बारातियों में अधिक रहता है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी ही शादी की बंदूक चलानी शुरू कर देती है जिसके बाद बाराती भी घबराए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर दुल्हन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक शर्मीली दुल्हन का नहीं बल्कि एक धाकड़ दुल्हन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी ही शादी में बंदूक चलाती दिखाई दे रही है. दुल्हन का ये अवतार देख आस पास के लोग भी घबरा जाते हैं. वहीं जो खाना खा रहे थे. वे भी भाग जाते हैं. दुल्हन का ये स्वैग इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है ऐसी दुल्हन मिले तो किसी बात की परेशानी नहीं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या सेल्फ डिफेंस सीख के आई है बहू. तो वहीं एक ने कहा कुछ भी हो लेकिन बहू तो धाकड़ है. बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी