सलमान खान ने यूलिया वंतुर के जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, खुद मम्मी ने दी थी सलाह

24 जुलाई को यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसपर सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें तोहफा भी दिया.

सलमान खान ने यूलिया वंतुर के जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, खुद मम्मी ने दी थी सलाह

सलमान खान (Salman Khan) ने दिया यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) को खास तोहफा

खास बातें

  • सलमान खान ने यूलिया वंतुर को दिया खास तोहफा
  • यूलिया वंतुर ने 24 जुलाई को मनाया जन्मदिन
  • सलमान खान 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हुए हैं
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और सिंगर यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) काफी दिनों से साथ दिखाई देते हैं. दोनों के रिलेशन को लेकर अक्सर मीडिया में बातचीत होती है. हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने रिलेशन को लेकर मीडिया के सामने कोई खुलासा नहीं किया है. वहीं, बीते 24 जुलाई को यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) ने अपना जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें तोहफा भी दिया. बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान (Salman Khan) ने यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) को उनके जन्मदिन पर एक डायमंड रिंग गिफ्ट की. इस तोहफे को देने की सलाह खुद सलमान खान की मां सलमान खान ने ही उन्हें दी थी. 

Jai Hind Trailer: रिलीज होते ही वायरल हो गया एक्‍शन किंग पवन सिंह की फिल्म का ट्रेलर

सलमान खान (Salman Khan) और यूलिया वंतुर (Iulia Vantur) के इस रिलेशन को लेकर मीडिया में भले ही बातें हों, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस विषय पर खुलकर बात नहीं की है. इसके अलावा यूलिया वंतुर अक्सर सलमान खान के साथ उनकी पार्टीज में नजर आती हैं. वहीं, एक इंटरव्यू में भाईजान से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी किसी लड़की ने प्रपोज किया है. इस पर भाईजान ने जवाब दिया, नहीं, ऐसा कभी नहीं हुआ. क्योंकि मैं कभी कैंडल लाइट डिनर नहीं करता. मैं कैंडललाइट डिनर में यह नहीं देख पाता कि मैं क्या खा रहा हूं. लेकिन इस चीज के लिए मुझे काफी बुरा लगता है. 

प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीने पर हुईं ट्रोल तो बहन परिणीति चोपड़ा का यूं आया रिएक्शन

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. सलमान खान की यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. इससे पहले भाईजान ने भारत के जरिए भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इतना ही नहीं, सलमान खान ईद के मौके पर साल 2020 में भी अपनी फिल्म इंशाअल्लाह से धमाका करने वाले हैं. 

इनपुट- IANS

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...