बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन ने 57 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, सामने आईं आशीष विद्यार्थी की वेडिंग Pics, लोग दे रहे रिएक्शन

57 साल की उम्र में टेलेंटेड बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन ने 57 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, सामने आईं आशीष विद्यार्थी की वेडिंग Pics, लोग दे रहे रिएक्शन

आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी

नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जहां इन दिनों बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं तो वहीं अब एक गुड न्यूज सामने आई है. दरअसल, बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपने विलेन के किरदार से फैंस के दिलों में जगह बना चुके 57 वर्षीय टेलेंटेड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी कर ली है. एक्टर ने हाल ही में कोलकाता में असम की फैशन बिजनेसवूमन रूपाली बरुआ से शादी की है, जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. इन तस्वीरों को देखनें के बाद फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. इतना नहीं एक्टर को नई पारी के लिए बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फैन पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आशीष विद्यार्थी और पत्नी रूपाली बरुआ को पारंपरिक सफेद आउटफिट में देखा जा सकता है. वहीं उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान भी देखने को मिल रही है. इसके अलावा शादी करने के अपने फैसले के बारे में रिएक्शन देते हुए दिग्गज एक्टर ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, "मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है. हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया."

बता दें, आशीष विद्यार्थी हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया, मराठी और बंगाली सहित कई भाषाओं की फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. इनमें 1942: ए लव स्टोरी, बाजी, जीत, मृत्युदाता, अर्जुन पंडित, मेजर साब, सोल्जर, हसीना मान जाएगी, जानवर, वास्तव: द रियलिटी, जोरू का गुलाम, रिफ्यूजी, जोड़ी नंबर 1 और क्यों की मैं झुठ नहीं बोलता जैसी फिल्मों का नाम शामिल हैं. वहीं उनके विलेन के किरदार को काफी पसंद किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा