झरने के तेज पानी के नीचे मेडिटेशन करती नजर आईं राधिका मदान, देखें Video

टेलीविजन ने बॉलीवुड में दस्तक देने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) पिछले कुछ दिन से वेकेशंस पर हैं. उन्होंने झरने के नीचे मेडिटेशन करते हुए वीडियो शेयर किया है.

झरने के तेज पानी के नीचे मेडिटेशन करती नजर आईं राधिका मदान, देखें Video

राधिका मदान (Radhika Madan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टेलीविजन ने बॉलीवुड में दस्तक देने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) पिछले कुछ दिन से वेकेशंस पर हैं. पहले वह सारा अली खान के साथ लद्दाख के ट्रिप पर गई थीं, और वहां से बहुत ही शानदार फोटो और वीडियो उन्होंने फैन्स के साथ शेयर किए थे. अब राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह तेज झरने के नीचे बैठी हैं और मेडिटेशन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को राधिका मदान (Radhika Madan) के फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 


राधिका मदान का वीडियो
राधिका मदान (Radhika Madan Instagram) इस वीडियो में तेज पानी के नीचे बैठी हैं और मेडिशन में लीन हैं. यह वीडियो महाराष्ट्र के शिलिम का है. राधिका मदान के इस वीडियो पर उनके फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं और वह उन्हें सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'हर हर महादेव.' इस तरह इस वीडियो से राधिका मदान फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राधिका मदान टीवी से बॉलीवुड तक
दिल्ली के पीतमपुरा की रहने वाली राधिका मदान (Radhika Madan Video) बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा है. 26 वर्षीय राधिका ने 2014 में टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' में ईशानी पारिख के किरदार से एक्टिंग डेब्यू किया था. 2015 में, राधिका ने 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया. राधिका ने 2018 में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से बॉलीवुड में कदम रखा. राधिका मदान दिवंगत एक्टर इरफान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्म में 'कुत्ते' शामिल है.