विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: दकियानूसी समाज पर रौशनी डालती है ये फिल्म, देखिए कैसे होगी मर्डर मिस्ट्री सॉल्व

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: कभी-कभी यह दुनिया किसी को पल भर में शोहरत दिला देती है, तो कभी-कभी बदनामी. इसी चीज के इर्द-गिर्द आधारित है डायरेक्टर मिखिल मुसाले की जबरदस्त थ्रिलर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो.

Read Time: 4 mins
Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: दकियानूसी समाज पर रौशनी डालती है ये फिल्म, देखिए कैसे होगी मर्डर मिस्ट्री सॉल्व
जानें कैसी है निमरत कौर-राधिका मदान की सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: दुनिया बदल गई है. यहां हर पल हम इंसान अपनी ही बनाई हुई आधुनिक दुनिया के भवर में फंसे रहते हैं. कभी-कभी यह दुनिया किसी को पल भर में शोहरत दिला देती है, तो कभी-कभी बदनामी. इसी चीज के इर्द-गिर्द आधारित है डायरेक्टर मिखिल मुसाले की जबरदस्त थ्रिलर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो. फिल्म की कहानी दुनिया में मौजूद मुखौटों के पीछे छुपे चेहरों से पर्दा उठाती है. कैसी है ये फिल्म चलिए आपको बताते हैं.

फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी सजिनी शिंदे (राधिका मदान) की है, जो पेशे से एक आम टीचर है. हालांकि, सजिनी की जिंदगी एक वायरल वीडियो से बिलकुल बदल जाती है. एक ऐसा वायरल वीडियो जिसमे वह अपने फॉरेन स्कूल ट्रिप में थोड़ी ज्यादा पीने की वजह से स्ट्रिपर के साथ डांस करने लगती है. चुपके से लिया गया यह वीडियो जंगल की आग की तरह वायरल हो जाता है. वीडियो के सामने आने के बाद सजिनी की जिंदगी में बहुत सी मुश्किलें आती हैं. इस दौरान उसका साथ न परिवार देता है, न ही दोस्त और न ही होने वाला पति. 

फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने किरदार के दर्द, संघर्ष और विडंबना को खूबसूरती से पेश किया है. ऐसे में सजिनी इन सभी चीजों से परेशान होकर एक बड़ा कदम उठाती है, अब उस कदम में वो बच जाती है या फिर उसकी जान चली जाती है यह जानने के लिए आपको यह जबरदस्त फिल्म देखनी पड़ेगी. दूसरी तरफ गायब हो चुकी सजिनी की पेचीदा कहानी को सुलझाने के लिए निमरत कौर उर्फ मुख्य जांच अधिकारी बेला बारूद को भेजा जाता है. बेला बारूद अपने नाम की तरह ही खतरनाक होती है. उसकी शक के रडार में सभी होते हैं, चाहे वह सजिनी के बॉस, सहकर्मी, होने वाले पति, और परिवार क्यों न हो.

सितारों की एक्टिंग 
बात करें एक्टिंग की तो सजिनी के किरदार में जहां राधिका मदान चमक रही हैं, वहीं निमरत कौर अपनी सख्त पुलिस के किरदार में दिल जीत रही हैं. इनके अलावा भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड़, रश्मी अगड़ेकर फिल्म में सपोर्टिंग रोल होने के साथ ही बेहद जरुरी किरदार हैं, जिन्हे सभी ने बेहद खूबसूरती से निभाया है.

फिल्म की मजबूत कहानी के साथ ही मिखिल मुसाले ने अपने डायरेक्शन से दर्शकों को इसकी शुरुआत से ही बांधें रखा है. फिल्म का स्क्रीनप्ले उसकी अहम कड़ी है. फिल्म देश और हमारे आसपास मौजूद दकियानूसी सोच पर रोशनी डालती है. इस वीकेंड अगर अपने परिवार के साथ कुछ नया और थ्रिलिंग देखना चाहते हैं तो यह फिल्म एक सही चॉइस है. इसी के साथ हम फिल्म को साढ़े तीन स्टार देते हैं.

फिल्म- सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
डायरेक्टर- मिखिल मुसाले
प्रोड्यूसर- मैडॉक फिल्म्स
कास्ट- निमरत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड़, रश्मी अगड़ेकर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट में निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: दकियानूसी समाज पर रौशनी डालती है ये फिल्म, देखिए कैसे होगी मर्डर मिस्ट्री सॉल्व
सोनाक्षी सिन्हा के ककुड़ा का ट्रेलर देख जहीर इकबाल का आया रिएक्शन, बोले- मेरी बीवी को डराना...
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के ककुड़ा का ट्रेलर देख जहीर इकबाल का आया रिएक्शन, बोले- मेरी बीवी को डराना...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;