टीवी से की करियर की शुरुआत, फेस किया रिजेक्शन, फिर फिल्मों में डेब्यू करके मचाया धमाल

राधिका मदान अब बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है.

टीवी से की करियर की शुरुआत, फेस किया रिजेक्शन, फिर फिल्मों में डेब्यू करके मचाया धमाल

टीवी से की करियर की शुरुआत, फिर फिल्मों में डेब्यू करके मचाया धमाल

नई दिल्ली:

राधिका मदान किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. राधिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. टीवी पर अपनी पहचान बनाने के बाद राधिका ने बॉलीवुड में कदम रखा और थोड़ा स्ट्रगल करने के बाद वो यहां भी छा गईं. राधिका अब बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है. ये पहचान बनाने में लोगों को सालों लगते हैं जो राधिका ने सिर्फ 27 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड जीत लिया था. आज राधिका अपना जन्मदिन मना रही है. आइए  आपको राधिका के बर्थडे पर उनके फिल्मी करियर के बारे में बताते हैं.

टीवी से की करियर की शुरुआत 

राधिका ने अपने टीवी करियर की शुरुआत मेरी आशिकी तुमसे ही से की थी. अपने पहले ही सीरियल से राधिका ने लोगों के दिलों में पहचान बना ली थी. पहले ही सीरियल के लिए उन्हें अवॉर्ड मिल गया था. राधिका का प्लस प्वाइंट था कि वो अच्छी डांसर भी हैं जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने पर फायदा हो गया था.मेरी आशिकी की तुमसे ही के बाद राधिका ने झलक दिखला जा में पार्टिसिपेट किया था. राधिका के डांस मूव्स से फैंस के साथ जजेस भी काफी इंप्रेस हुए थे. 2014 से टीवी पर एंट्री करने वाली राधिकी ने 2018 में बॉलीवुड डेब्यू कर लिया था.

पटाखा से किया बॉलीवुड डेब्यू

राधिका मदान ने बॉलीवुड में फिल्म पटाखा से कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा नजर आईं थीं. पटाखा में ही राधिका की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी और पहली फिल्म के बाद ही उन्हें काम मिलना शुरू हो गया था. पटाखा के बाद राधिका ने  मर्द को दर्द नहीं होता, अंग्रेजी मीडियम, शिद्दत जैसी कई फिल्मों में काम किया.

ओटीटी पर रख चुकी हैं कदम

राधिका ने ओटीटी पर भी कदम रख दिया है. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज रे में काम किया था. रिपोर्ट्स की माने तो अभी राधिका के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. फैंस को राधिका की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई