Mouni Roy ने सद्गुरु के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं- 'मेरे पास कहने को कुछ नहीं'

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्मों के अलावा धर्म और आध्यात्म में भी रुचि है. उन्होंने सद्गुरु के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

Mouni Roy ने सद्गुरु के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं- 'मेरे पास कहने को कुछ नहीं'

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो सद्गुरु के साथ

खास बातें

  • मौनी रॉय ने शेयर की फोटो
  • सद्गुरु के साथ आईं नजर
  • बॉलीवुड अभिनेत्री हैं मौनी
नई दिल्ली :

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं. सोशल मीडिया में उनकी सक्रियता देखते ही बनती है. इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा पोस्ट की गई एक लेटेस्ट तस्वीर यह दर्शा रही है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) की धर्म और आध्यात्म में भी कितनी रुचि है. उन्होंने सद्गुरु के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ इसके कैप्शन में लिखा है, “हमेशा मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ रहता है, लेकिन कल जब से मैं इनसे मिली हूं, इसके बाद मुझे बड़ी शांति का अनुभव हो रहा है. मुझे ज्यादा बातचीत करने या कुछ कहने की जरूरत बिल्कुल भी महसूस नहीं हो रही है. मैं यह भी नहीं समझ पा रही हूं कि मुझे क्या लिखना चाहिए या क्या कहना चाहिए”.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने आगे लिखा है, “मैं बस यही जानती हूं कि इनकी उपस्थिति में सांस लेना अद्भुत है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं सद्गुरु. आपके मौजूद रहने के दौरान धरती पर जो हमें रहने का मौका मिला है, उसके लिए हम बहुत ही भाग्यशाली हैं”.


मौनी रॉय (Mouni Roy) की इस तस्वीर को अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अधिकतर फैंस इस तस्वीर पर प्यार बरसा रहे हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) ने महाशिवरात्रि के अवसर पर भी भगवान शंकर की पूजा करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी. साथ में उन्होंने महामृत्युंजय मंत्र भी लिखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com