अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

अयोध्या विवाद (Ayodhya Case) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का ट्वीट वायरल
  • अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर किया ट्वीट
  • लोगों से की यह खास अपील
नई दिल्ली:

Ayodhya Verdict: अयोध्या विवाद (Ayodhya Case) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया. फैसला विवादित जमीन पर रामलला (Ram Lalla) के हक में निर्णय सुनाया गया. फैसले में कहा गया कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. अदालत ने कहा कि 02.77 एकड़ जमीन केंद्र सरकार के अधीन रहेगी. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने एक ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. हुमा कुरैशी के ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

अयोध्या केस की सुनवाई पर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet

अयोध्या विवाद (Ayodhya Case) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले पर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने लिखा:  "मेरे प्यारे भारतवासियों, आज अयोध्या विवाद (Ayodhya Verdict) पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. हम सभी को एक साथ मिलकर एक राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने की जरूरत है." हुमा कुरैशी ने इस तरह सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ट्वीट किया है और लोगों से फैसले का सम्मान करने की अपील की है.

नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू 'बैली डांस', 'दिलबर गर्ल' के Video ने मचाया तहलका

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को मंदिर बनाने के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है. सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ ने निर्मोही अखाड़ा (Nirmohi Akhara) और शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के दावों को खारिज कर दिया, लेकिन साथ ही कहा कि निर्मोही अखाड़े को ट्रस्ट में जगह दी जाएगी. कोर्ट ने फैसले में यह भी कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) को नई मस्जिद के निर्माण के लिए अलग जमीन दी जाए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...