इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की निकल आई मूंछें, बोलीं- कभी सोचा भी नहीं था कि...देखें Photo

अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अकसर अपने जोरदार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एक नई फोटो पोस्ट की है जिसमें वे मूछों में नजर आ रही हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की निकल आई मूंछें, बोलीं- कभी सोचा भी नहीं था कि...देखें Photo

अदा शर्मा (Adah Sharma) की मूंछों वाली फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं ये एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर बताई मूंछों की पूरी दास्तान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अकसर अपने जोरदार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एक नई फोटो पोस्ट की है जिसमें वे मूछों में नजर आ रही हैं. अदा शर्मा की ये मूंछों वाली फोटो खूब वायरल हो रही है. हालांकि उनके फैन्स को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये मूंछें उनके असली में नहीं निकली हैं बल्कि वे अपनी अगली फिल्म में मूंछों में नजर आने वाली हैं. इस तरह हमेशा अपने डांस के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली अदा शर्मा (Adah Sharma) का ये अंदाज भी कम अनोखा नहीं है. 

Bhojpuri Cinema: सपना चौधरी की राह पर चल निकले खेसारी लाल यादव, करने जा रहे हैं ये काम- देखें Video

IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो के साथ लिखा हैः 'तो क्या मैं ख्वाबों का पुरुष हूं? मेरी अगली हिंदी फिल्म है 'मैन टू मैन'. जब मैं एक्ट्रेस बनी थी तो मैं सोचा भी नहीं था कि मुझे एक दिन मर्द बनना पड़ेगा...लेकिन ऐसा ही है, अनोखी प्रेम कहानी में काम कर रही हूं...एकदम अनोखी लव स्टोरी...बाकी आप कल्पना करते रहें.' यानी अदा शर्मा ने कल्पना करने के लिए काफी कुछ छोड़ दिया है. 

कपिल शर्मा ने अनन्या पांडेय से पूछा उनका टैलेंट तो जीभ से नाक को लगीं छूने- देखें Viral Video

फराह ने राहुल गांधी को दी पीएम मोदी के सुझाव पर चुनाव लड़ने की सलाह, बोलीं- गांधी बनाम गोडसे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने 2008 में फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अदा ने 'हम हैं राही कार के' और 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं. अदा शर्मा (Adah Sharma) विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 2' में नजर आई थीं. अदा शर्मा विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 3' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...