Anushka Sharma को 'फॉर्च्यून' ने बताया सबसे पावरफुल महिला, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Anushka Sharma को 'फॉर्च्यून' ने बताया सबसे पावरफुल महिला, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर केआरक (KRK) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा को 'फॉर्च्यून' ने बताया सबसे पावरफुल महिला
  • केआरके ने कसा तंज
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर इन दिनों खासे एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. कमाल खान ने इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर निशाना साधा है. अनुष्का शर्मा को लेकर किया गया उनका यह ट्वीट सुर्खियों में है. कमाल आर खान (KRK) ने 'फॉर्च्यून इंडिया मैगजीन' में अनुष्का शर्मा को भारत की सबसे पावरफुल महिला बताए जाने पर निशाना साधा है. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Latest Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए सॉन्ग 'हमार वाला डांस' का तहलका, YouTube पर मचाई धूम- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: "अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) साल 2019 में भारत की पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस हैं. यदि अनुष्का शर्मा भारत की सबसे पावरफुल महिला हैं तो मैं अमेरिका का राष्ट्रपति हूं." कमाल आर खान उर्फ केआरके ने इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर तंज कसा है. अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Shaktimaan Video: शक्तिमान का भी कट गया चालान, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दी इतने रुपये की रसीद- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड में 'देशद्रोही' फिल्म बनाई है और वे 'बिग बॉस  (Bigg Boss)' में भी नजर आ चुके हैं. वैसे भी कमाल आर खान अपनी बेबाकी के लिए सोशल मीडिया पर खास पहचान रखते हैं. कमाल आर खान के 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...