बॉलीवुड एक्टर ने मनोज तिवारी पर कसा तंज, बोले- बिग बॉस में नहीं खींच पाए थे अंडा, तो दिल्ली कैसे...

दिल्ली में बीजेपी (BJP) की हार पर बॉलीवुड एक्टर ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी नेता को उनके बिग बॉस (Bigg Boss) के दिनों की याद दिलाई है.

बॉलीवुड एक्टर ने मनोज तिवारी पर कसा तंज, बोले- बिग बॉस में नहीं खींच पाए थे अंडा, तो दिल्ली कैसे...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर साधा निशाना

खास बातें

  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • मनोज तिवारी पर कसा तंज
  • दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों पर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Election Results) के नतीजों के रुझान जहां आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की बड़ी जीत की ओर इशारा कर रहे हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 2015 के चुनावों के मुकाबले में इस बार थोड़ा अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन इस बार दिल्ली में जीतने के अपने दावे पर बीजेपी को खूब ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर कमाल आर खान (Kaamal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में कमाल आर खान ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर निशाना साधा है. 

दिल्ली विधानसभा में कांग्रेस नहीं खोल पाई खाता, तो लोग बोले- ये स्कीम तेरे लिए नहीं...पढ़ें मजेदार Memes


कमाल आर खान (Kaamal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बिग बॉस के घर में डॉली बिंद्रा से अंडा तक नहीं छीन पाए थे और वह केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से दिल्ली छीनने के सपने देख रहे थे." बता दें, कमाल आर खान दिल्ली चुनावों के नतीजों को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं और उनका ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. कमाल आर खान ने मनोज तिवारी को उनके बिग बॉस (Bigg Boss) के दिनों की याद दिलाई है. मनोज तिवारी 'बिग बॉस 4' में नजर आए थे.

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर प्रकाश राज का ट्वीट, बोले- शॉक लगा...


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कमाल आर खान ने 'बिग बॉस 3' के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अपने विचारों को लेकर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह बॉलीवुड फिल्मों का भी रिव्यू करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...