इस बॉलीवुड एक्टर ने अमित शाह की रैली को लेकर किया Tweet, लिखा-रैली में गए लोगों को मेरा सल्यूट

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अमित शाह (Amit Shah) की रैली के दौरान जो कुछ हुआ उस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने अमित शाह की रैली को लेकर किया Tweet, लिखा-रैली में गए लोगों को मेरा सल्यूट

अमित शाह (Amit Shah) की रैली पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अमित शाह (Amit Shah) की रैली के दौरान जो कुछ हुआ उस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है. अमित शाह (Amit Shah) की रैली को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा कि मैं भारत के उन भाई और बहनों को सल्यूट करता हूं. जो रैली में अमित शाह (Amit Shah) को देखने गए थे. KRK ने लिखा क्या सच में इसके लिए गंभीर हैं. मुझे सच में इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. लोकसभा चुनावों के दौरान कमाल आर खान (Kamaal R Khan) लगातार ट्वीट कर रहे हैं. कई मौकों पर उन्होंने राजनीतिक दलों और दिग्गज नेताओं को निशाने पर लिया है. अमूमन उनके सवालों के दायरे में बीजेपी और कांग्रेस रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ने कर दिया ऐलान, लखनऊ में होगी 'गुलाबो सिताबो' की टक्कर

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में अमित शाह (Amit Shah) की रैली के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी. जिसके बाद आगजनी और पत्थरबाजी की खबरें भी सामने आईं. बताया जा रहा है कि जब अमित शाह (Amit Shah) का काफिला गुजर रहा था तो टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. इसी मामले को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने टीएमसी काडर्स का विरोध किया. दोनों पार्टी के टकराव में कई कार्यकर्ता घायल हो गए. पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठी चार्ज भी किया और आंसू गैस के गोले भी दागे.

सैफ अली खान ने बताया इस वजह से पद्मश्नी करना चाहता था वापस

अमित शाह की रैली में हुए बवाल पर सियासी पारा भी गरमाया गया है. रैली के दौरान टूटी ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा पर अमित शाह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता रैली में बाहर थे, प्रतिमा तोड़ने का कार्य टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया. इसके फोटो और वीडियो फुटेज भी शेयर किए गए. अमित शाह की रैली को लेकर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने ट्वीट किया, कमाल आर खान इनमें से एक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...