बॉबी देओल ने 'एनिमल' के लिए जिम में जमकर बहाया पसीना, VIDEO देख फैंस के भी छूट जाएंगे पसीने

Bobby Deol Workout Video: सोशल मीडिया पर बॉबी देओल की जिम वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नए रोल के लिए बॉडी पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं.

बॉबी देओल ने 'एनिमल' के लिए जिम में जमकर बहाया पसीना, VIDEO देख फैंस के भी छूट जाएंगे पसीने

Bobby Deol Workout Video: बॉबी देओल का नया फिटनेस वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनका नया वीडियो कह रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर बॉबी देओल की जिम वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नए रोल के लिए बॉडी पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर उन्हें फैंस की जमकर तारीफ मिल रही है. आइए आपको दिखाते हैं बॉबी देओल की फिटनेस वीडियो की झलक...

इंस्टाग्राम पर प्राज्वल शेट्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बॉबी देओल जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं. एक के बाद एक नई एक्सरसाइज में बॉबी देओल की बॉडी पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, Wohooo. जबकि दूसरे ने लिखा, मेरे हीरो सबसे बेस्ट हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, सुपर्ब क्या बात. लाजवाब. ऐसे ही फैंस एक्टर का फिटनेस रुटीन देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

बता दें, 54 साल के बॉबी देओल इन दिनों रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं, जिसका साल की शुरुआत में पोस्ट सामने आया था. वहीं फैंस ने रणबीर कपूर के बीयर्ड लुक की जमकर तारीफ की थी. वहीं आखिरी बार उन्हें प्रकाश झा की वेब सीरीज़ आश्रम के सीज़न 3 में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा