बॉबी देओल यूं मसल्स बनाते आए नजर, वीडियो देख अर्जुन रामपाल बोले- जय बजरंग बली...

बॉबी देओल पिछले कुछ समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियों में हैं. 52 वर्ष की उम्र में भी बॉबी फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों को टक्कर देते हैं. उनका नया वीडियो इसकी मिसाल है.

बॉबी देओल यूं मसल्स बनाते आए नजर, वीडियो देख अर्जुन रामपाल बोले- जय बजरंग बली...

बॉबी देओल ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बॉबी देओल पिछले कुछ समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियों में हैं. 52 वर्ष की उम्र में भी बॉबी फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों को टक्कर देते हैं. बॉबी देओल ने अब अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में टफ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं और धांसू मसल्स बनाने के लिए पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. इस तरह बॉबी देओल ने अपनी फिटनेस रूटीन फैन्स के साथ शेयर किया है. यही नहीं, उनके इस वीडियो पर फिल्मी हस्तियों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. अर्जुन रामपाल ने भी उनकी तारीफ की है.

बॉबी देओल का जिम वीडियो

बॉबी देओल ने इस जिम वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'काम जारी है.' इस तरह उन्होंने इशारा कर दिया है कि वह कुछ जोरदार लेकर आने वाले हैं. वहीं, उनके इस वीडियो पर अर्जुन रामपाल ने कमेंट करते हुए लिखा है,' क्या बात है. जय बजरंग बली.' जबकि साकिब सलीम ने रॉकस्टार बताया तो अध्ययन सुमन ने शानदार. इस तरह बॉबी देओल का यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.  


बॉबी देओल का फिल्मी करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉबी देओल के फिल्म करियर की बात करें तो 1995 में 'बरसात' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'रेस 3' और 'हाउसफुल 4' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जो उनकी कमबैक फिल्में रही हैं. पिछले साल बॉबी देओल की वेबसीरीज 'आश्रम' रिलीज हुई थी, यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद वो 'पेंटहाउस' और 'लव हॉस्टल' में नजर आएंगे. साथ ही वो अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ फिल्म 'अपने 2' में भी दिखाई देंगे.