Animal देखने के बाद लोगों ने की तारीफ तो भावुक हो गए बॉबी देओल, यूं पोंछे आंसू...

रणबीर कपूर की एनिमल इस वक्त थियेटर्स में धूम मचा रही है. फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है.

Animal देखने के बाद लोगों ने की तारीफ तो भावुक हो गए बॉबी देओल, यूं पोंछे आंसू...

बॉबी देओल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपनी लेटेस्ट फिल्म एनिमल के लिए मिल रही भारी रिएक्शन के बारे में शॉर्ट में बात की. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना हैं. बॉबी देओल पैपराजी को थैंक्यू कह रहे थे क्योंकि वे सभी उन्हें फिल्म की सक्सेस पर बधाई दे रहे थे. पैपराजी से बात करते हुए बॉबी इमोशनल हो गए.

मुंबई में पैपराजी से हुई मुलाकात के दौरान बॉबी ने एनिमल को मिल रही तारीफों पर रिएक्शन दिया. वह मैचिंग पैंट के साथ ग्रे हुडी में थे. बॉबी ने फोटोग्राफरों से कहा, "आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. भगवान असल में दयालु रहे हैं. इस फिल्म के लिए इतना प्यार मिल रहा है कि ऐसा लग रहा है जैसे सपना देख रहा हूं."

वीडियो में बॉबी का स्टाफ और टीम उन्हें संभालती हुई दिख रही है. बॉबी अपनी खुशी संभाल ही नहीं पाए. वह अपनी कार में बैठने से पहले टिशू पेपर से आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं. जब उसका ड्राइवर चला गया तो वह अलग ही लगे. बॉबी देओल की इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह साल देओल परिवार का सबसे अच्छा साल है. धर्मेंद्र जी की फिल्म रिलीज, सनी की गदर 2 सुपरहिट, करन की शादी, सनी के छोटे बेटे की पहली फिल्म रिलीज... बॉबी की एनिमल फिल्म. इसका मतलब है कि पूरे परिवार ने कुछ एक्स्ट्रा अचीव किया है. सभी के लिए खुशी की बात है." एक ने लिखा, “सफलता के आंसू. वह यह सक्सेस डिजर्व करते हैं. एक फैन ने लिखा, "एक एक्टर के रूप में वह बहुत इंप्रेसिव थे."

एनिमल के बारे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनिमल में बॉबी देओल कहानी के विलेन के रोल में हैं जो रणबीर कपूर से भिड़ता है. अनिल कपूर रणबीर के पिता के रोल में हैं. वहीं रश्मिका रणबीर की पत्नी के रोल में दिखाई देती हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था. Sacnilk.com के मुताबिक इसने रिलीज के दिन सभी लैंग्वेज में ₹63.8 करोड़ कमाए. दूसरे दिन ही इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. यह फिल्म विक्की कौशल की सैम बहादुर से टक्कर ले रही थी.