बिपाशा बसु ने शेयर की पति करण सिंह ग्रोवर के नए लुक की Photos, फैन्स बोले- हरिद्वार वाले बाबा...

वैसे तो करण सभी तस्वीरों में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं, लेकिन लोगों ने फिर भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, करण अपने नए हेयरस्टाइल की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

बिपाशा बसु ने शेयर की पति करण सिंह ग्रोवर के नए लुक की Photos, फैन्स बोले- हरिद्वार वाले बाबा...

बिपाशा बसु ने शेयर कीं पति करण सिंह ग्रोवर की तस्वीरें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं और वे यहां से लगातार अपने फैन्स के लिए तस्वीरें साझा कर रही हैं. बिपाशा के हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले भी खूब पसंद कर रहे हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने पति करण सिंह ग्रोवर की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके सामने आने के बाद ज्यादातार लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. बिपाशा बसु द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं.

बिपाशा बसु ने एक के बाद एक पति करण सिंह ग्रोवर की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. हर एक फोटो में करण का लुक देखने लायक है. वैसे तो करण सभी तस्वीरों में बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे हैं, लेकिन लोगों ने फिर भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. या यूं कह सकते हैं कि करण सिंह ग्रोवर के नए हेयरस्टाइल ने लोगों को खासा इम्प्रेस नहीं किया है, जिस वजह से वे यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. करण इन तस्वीरों में बढ़े हुए बाल के साथ काफी अलग दिख रहे हैं. बिपाशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हस्बैंड की तारीफ में पोस्ट'.

बिपाशा की इस पोस्ट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हरिद्वार वाले बाबा'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, शादी के बाद अच्छे भले आदमी की क्या हालत हो जाती है'. तो वहीं. एक और ने लिखा है, ‘इनके बाल कटवाओ फैशन कम गरीबी ज्यादा लग रही है'.

ये भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत | Kartik Aaryan | Netflix


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com