बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने शादी की चौथी सालगिरह पर पोस्ट किया Video, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह को दोस्तों और परिवार के साथ मनाया.

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने शादी की चौथी सालगिरह पर पोस्ट किया Video, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह को दोस्तों और परिवार के साथ मनाया. इस खास मौके पर बिपाशा बासु (Bipasha Basu) ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर करके पुराने दिनों की यादों को ताजा किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बी-टाउन की इस खूबसूरत जोड़ी का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. फिल्मों के साथ-साथ अपने वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करते हैं. ये जोड़ी अपने फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. दोनों कई मौकों पर अपने जिम वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी हुई थी. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.