भूषण कुमार ने अयोध्या में लॉन्च किया आदिपुरुष का टीजर, राम के रोल में प्रभाष तो रावण के रोल में सैफ ने किया इंप्रेस

प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह स्टारर आदिपुरुष का टीज़र रिलीज हो गया है. फिल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है. फिल्म के टीजर में प्रभाष राम के रोल में दिख रहे हैं तो वहीं कृति सेनोन सीता के रोल में दिख रही हैं.

भूषण कुमार ने अयोध्या में लॉन्च किया आदिपुरुष का टीजर, राम के रोल में प्रभाष तो रावण के रोल में सैफ ने किया इंप्रेस

भूषण कुमार ने अयोध्या में लॉन्च किया आदिपुरुष का टीजर

नई दिल्ली :

 Adipurush Teaser Out: प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह स्टारर आदिपुरुष का टीज़र रिलीज हो गया है. आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण का रूपांतरण है. फिल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है. फिल्म का टीजर लॉन्च करने के लिए ओम राउत और भूषण कुमार अयोध्या पहुंचे. नवरात्रि के अवसर पर आदिपुरुष की टीम ने पहला आधिकारिक टीज़र लॉन्च कर दिया है. टीज़र 1 मिनट 46 सेकंड का है. टीजर में प्रभास को भगवान राम के रूप में पेश किया गया है, जो समंदर में ध्यान मग्न हैं. वहीं कृति सनोन देवी सीता के रूप में बेहद आकर्षक लग रही हैं. सनी सिंह भी लक्ष्मण के रोल में जंच रहे हैं. हालांकि, प्रभास के बाद सैफ अली खान भी ध्यान खिंच रहे हैं. वह लंकेश्वर रावण के रोल में हैं. 

ओम राउत निर्देशित इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस में इसे लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं. फिल्म के रिलीज का सभी को इंतजार है. आदिपुरुष फिल्म में कृति सनोन, प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह लीड रोल में हैं. 30 सितंबर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आदिपुरुष का पहला पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में प्रभास को घुटने टेकते और ऊपर की ओर निशाना लगाते हुए धनुष-बाण पकड़े हुए दिखाया गया है. वह इस अवतार में शानदार दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

इससे पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, "मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम कर के रोमांचित हूं.  इस कहानी को फिर से जीवंत करने के लिए उनके पास वास्तव में एक बड़ी दृष्टि और तकनीक का ज्ञान है. यह एक असाधारण प्रोजेक्ट है और इसका हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. आदिपुरुष 12 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अन्य खबरें