गणपत और टाइगर नागेश्वर राव को धूल चटाने वाली भगवंत केसरी का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानें कब और कहां फ्री में देख सकेंगे आप 

Bhagavanth Kesari World Television Premiere: 130 करोड़ वर्ल्डवाइड कमाई करने वाली एनबीके यानी नंदमुरी बालकृष्णा की भगवंत केसरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की डिटेल सामने आ गई है.

गणपत और टाइगर नागेश्वर राव को धूल चटाने वाली भगवंत केसरी का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानें कब और कहां फ्री में देख सकेंगे आप 

Bhagavanth Kesari TV Premiere: टीवी पर आएगी भगवंत केसरी

नई दिल्ली:

Bhagavanth Kesari World Television Premiere Date & Time: टाइगर श्रॉफ की गणपत और रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाने वाली 63 साल के हीरो नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी का अब वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है, जिसे देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं. वहीं अब फिल्म का एक टीजर सामने आया है कि कब और कहां फिल्म फ्री में घर बैठे आप फिल्म का मजा ले पाएंगे.  

कलर्स सिनेप्लेक्स के इंस्टाग्राम पेज पर भगवंत केसरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया, उसके पावर से हर वेपन पावरफुल बन जाता है. 4 फरवरी रात 8 बजे, देखिए भगवंत केसर का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, सिर्फ कलर्स सिनेप्लेक्स पर. गौरतलब है कि यह फिल्म हिंदी डब होगी.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात करें तो 19 अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई नंदमुरी बालकृष्णन और श्री लीला की भगवंत केसरी  24 नवंबर 2023 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था. हालांकि यह पहले केवल तेलुगू में देखने को मिली थी. लेकिन अब हिंदी में वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 
 
बता दें, अनिल रविपुड़ी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 से 130 करोड़ की कमाई हासिल की थी. जबकि फिल्म का बजट केवल 100 करोड़ था. वहीं नंदमुरी बालकृष्णा की इस फिल्म को देख दर्शकों का पॉजीटिव रिव्यू मिले थे.