साउथ के इन 5 सुपरस्टार्स से बच के रहे बॉलीवुड, बॉक्स ऑफिस पर ला देंगे तूफान

आइए एक नजर डालते हैं 2022 की साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण, प्रभास, विजय देवरकोंडा और यश की फिल्मों पर बॉलीवुड सितारों को चुनौती देने जा रही हैं.

साउथ के इन 5 सुपरस्टार्स से बच के रहे बॉलीवुड, बॉक्स ऑफिस पर ला देंगे तूफान

साउथ के यह सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धूम

नई दिल्ली :

साउथ का सिनेमा हर दिन के साथ अपनी मजबूत कहानियों और शानदार डायरेक्शन से दिल जीत रहा है. जिसकी मिसाल 2021 में रिलीज हुई मिन्नल मुरली और जय भीम जैसी फिल्में हैं. साल 2022 में साउथ के सुपरस्टार पैन इंडिया बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं, और ऐसे में बॉलीवुड को सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि पिछले साल की टॉप 10 फिल्मों की सूची में तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों का ही वर्चस्व कायम था. आइए एक नजर डालते हैं 2022 की साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण, प्रभास, विजय देवरकोंडा और यश की फिल्मों पर बॉलीवुड सितारों को चुनौती देने जा रही हैं. 


1. विजय देवरकोंडा
विजय देवरकोंडा 'लाइगर' के साथ धूम मचाने जा रहे हैं. वह एक्शन के साथ धूम मचाने जा रहे हैं, और इस फिल्म में वह एमएमए फाइटर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडेय भी हैं, और यह फिल्म हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी.

2. प्रभास
प्रभास 2022 में कई फिल्मों के साथ आ रहे हैं. यह अधिकतर फिल्में पैन इंडिया हैं, जिसमें राधे श्याम, सालार और आदिपुरुष शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में प्रभास के अलग-अलग अंदाज को देखा जा सकता है. 

3. यश
यश की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ' का पार्ट 2 आने वाला है. केजीएफ चैप्टर 2 में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे और इस बार एक्शन पहले से ज्यादा शानदार नजर आएगा. 

4. राम चरण
एस.एस. राजामौली की आरआरआर में राम चरण को धांसू एक्शन अंदाज में देखा जा सकेगा हालांकि फिल्म को 7 जनवरी को रिलीज होना था, लेकिन अभी इसकी रिलीज को टाल दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


5. जूनियर एनटीआर 
आरआरआर में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे, दोनों के एक्शन सीन खूब पसंद किए जा रहे हैं, और फैन्स को इंतजार है तो फिल्म के रिलीज होने का.