Bell Bottom Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की सोमवार की कमाई में आई गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Bell Bottom Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होने के बाद अब हर एक की निगाहें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हैं.

Bell Bottom Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की सोमवार की कमाई में आई गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Bell Bottom Box Office Collection Day 5: सोमवार को आई बेल बॉटम फिल्म की कमाई में गिरावट

खास बातें

  • कम रही बेल बॉटम की पांचवें दिन की कमाई
  • 19 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म
  • प्लेन हाईजैक पर आधारित है यह फिल्म
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom Box Office Collection Day 5) का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. वहीं अक्षय की इस फिल्म के सिनेमाघर में रिलीज होने के बाद हर एक की निगाहें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हैं. कोरोना के इन हालातों को देखते हुए शुरुआत में फिल्म की कमाई बेहतर रही. फेस्टिवल के समय पर फिल्म की कमाई का ग्राफ अच्छा रहा. अक्षय की इस फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन करीब 4.20 करोड़ रुपये का रहा था. वहीं 'फर्स्ट मंडे टेस्ट' के बाद फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही.

कम रहा पांचवे दिन का कलेक्शन
लोगों की नजरें अब बॉक्स ऑफिस के पांचवे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं. बाकी दिनों तुलना में सोमवार को कमाई में गिरावट दर्ज की गई है. सोमवार को फिल्म की कमाई 2 करोड़ से भी कम रही है. सोमवार को इस फिल्म ने 1.90 करोड़ का बिजनेस किया है. जबकि पहले दिन 2.75 करोड़ थी. दूसरे दिन 2.5, तीसरे दिन 3 करोड़ के आसपास और चौथा दिन रविवार का फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हुआ रविवार को फिल्म का बिजनेस 4.5 करोड़ का रहा है. फिल्म के पाचों दिनों की कमाई का हिसाब लगाया जाए तो फिल्म ने अभी तक 14.65 करोड़  का बिजनेस किया है. फिलहाल तो अभी इस फिल्म के कम्पटीशन में कोई और फिल्म नहीं है तो ऐसे में फिल्म का बिजनेस बढ़ने का अनुमान लगाया जा सकता है.


बढ़ सकती हैं चिंताएं
फिलहाल तो  बेल बॉटम (Bell Bottom) फिल्म का किसी और फिल्म के साथ कम्पटीशन ना रहा हो, लेकिन यह कहना सही होगा की यह फिल्म  27 अगस्त तक बिजनेस कर सकती है क्योंकि 27 अगस्त को अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' रिलीज हो रही है. तब तक अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपना 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किस पर आधारित है ये फिल्म 
इस फिल्म कि कहानी प्लेन हाईजैक पर आधारित है. जिसमें 210 लोगों की जान खतरे में होती है, इस मिशन को अंजाम अक्षय कुमार देते हैं. यह 1980 का कहानी पर आधारित है, उस समय तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी थीं, जिनका किरदार एक्ट्रेस लारा दत्ता निभा रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), लारा दत्ता (Lara Dutta) के अलावा  हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं.