बजरंगी भाईजान की मुन्नी बड़ी होकर दिखती है बेहद सुंदर, लेटेस्ट फोटो देख कर बोले फैंस - काला टीका लगा लो

फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी क्यूटनेस और दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था

बजरंगी भाईजान की मुन्नी बड़ी होकर दिखती है बेहद सुंदर, लेटेस्ट फोटो देख कर बोले फैंस - काला टीका लगा लो

सलमान के साथ हर्षाली

नई दिल्ली :

चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा ​​साल 2015 में रातों-रात सनसनी बन गई थी, जब सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में नन्ही सी बच्ची को  लीड रोल में देखा गया था. हर्षाली ने शाहिदा का रोल किया था, जिसे फैंस मुन्नी के नाम से ज्यादा पहचानते हैं. फिल्म बजरंगी भाईजान से मुन्नी के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं. हर्षाली मल्होत्रा अब अपनी टीनएज में हैं और अपनी क्यूट तस्वीरें और वीडियो  इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर हर्षाली मल्होत्रा की बेहद क्यूट तस्वीरें  सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

 फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी क्यूटनेस और दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था.  फिल्म की छोटी सी मुन्नी अब बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं.  हर्षाली मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ बेहद क्यूट और एडोरबेल फोटोज अपलोड की हैं.  इन तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा स्काई ब्लू कलर का लॉन्ग स्लीवलेस ट्रेडिशनल गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.  इन तस्वीरों में हर्षाली के चेहरे की क्यूटनेस, इनोसेंस और मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही हैं.  हॉफ क्लच हेयरस्टाइल, मिनिमल मेकअप के साथ हर्षाली ने अपने इस क्यूट लुक को कंप्लीट किया है. इन तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं एक तस्वीर में वो किसी प्रोग्राम में बैठी हुई नजर आ रही हैं. 

 फैंस बोले -नजर न लगे काला टीका लगा लो

 हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों के साथ बेहद मोटीवेटिंग कैप्शन भी लिखा है. हर्षाली ने लिखा कि, 'अपने हर दिन को सफल बनाने के लिए एक लक्ष्य निर्धारित करें और फिर उस लक्ष्य और एक्सपेक्टेशन को पूरा करने के लिए अपनी हर संभव  कोशिश करें'. हर्षाली मल्होत्रा की इस तस्वीर पर फैंस  के बेहद क्यूट रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ब्यूटीफुल स्माइल' तो दूसरे ने लिखा, बहुत खूबसूरत नजर ना लगे,काला टीका लगा लो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com