टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने किया Baaghi का रिव्यू, बोलीं- हिंदी सिनेमा में ऐसा एक्शन...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) को लेकर खुद उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने किया Baaghi का रिव्यू, बोलीं- हिंदी सिनेमा में ऐसा एक्शन...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) पर आया एक्टर की मम्मी का रिएक्शन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' पर आया मम्मी का रिएक्शन
  • आयशा श्रॉफ ने 'बागी 3' के एक्शन को लेकर किया कमेंट
  • आयशा श्रॉफ की पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'बागी 3' (Baaghi 3) रिलीज हो चुकी है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 20 से 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर सकती है. लेकिन इन सबसे इतर टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' को लेकर खुद उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. अपनी पोस्ट में आयशा श्रॉफ ने 'बागी 3' पर अपना रिएक्शन देते हुए दर्शकों से कहा कि आपने ऐसा ऐक्शन हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा होगा. इसके साथ ही आयशा श्रॉफ ने टाइगर के फैंस से उनकी फिल्म 'बागी 3' देखने का भी अनुरोध किया.

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान को किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मालदीव की Photo

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) के बारे में अपनी राय देते हुए लिखा, "भगवान आपको हमेशा खुश रखें मेरे बागी. मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि मैं आप पर कितना गर्व करती हूं. भगवान 'बागी 3' की पूरी कास्ट और क्रू को आशीर्वाद दे. टाइगेरियंस और ऐक्शन प्रेमी फिल्म जरूर देखें. आपने ऐसा एक्शन हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा होगा. जान लगा दिया तुम्हें चमत्कार दिखाने के लिए." अपनी इस पोस्ट में आयशा श्रॉफ ने टाइगर श्रॉफ की बचपन की फोटो पोस्ट की, जिसमें वह व्हाइट टीशर्ट पहने गले में रुमाल बांधे नजर आ रहे हैं. 

डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से बाहर हुए इस प्रत्याशी का बनाया मजाक, Video हुआ वायरल


आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) की इस पोस्ट पर टाइगर (Tiger Shroff) के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही फिल्म देखने के लिए अपने उत्साह को भी बयां कर रहे हैं. वहीं, बागी 3 की बात करें तो इस बार फिल्म में दर्शकों को एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का मुकाबला किसी एक व्यक्ति या गैंग से नहीं, बल्कि पूरे देश से होता है. अपने भाई को बचाने के लिए टाइगर पूरे देश से भी लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...