आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' का टीजर आया सामने, भारत को जीत दिलाने के मिशन पर दिखेंगे एक्टर

'अनेक' के मेकर्स ने आज पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर का मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जिसमें एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' का टीजर आया सामने, भारत को जीत दिलाने के मिशन पर दिखेंगे एक्टर

फिल्म अनेक का पोस्टर आउट

नई दिल्ली :

'अनेक' के मेकर्स ने आज पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर का मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिया है. पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में एक्टर पहली बार एक अंडर कवर पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार निर्मित 'अनेक' में भारत की महिमा  और विशाल ऐतिहासिक गाथा को फिर से दिखाएगी. हथियारों और गोला-बारूद के साथ अपनी यात्रा पर निकले, आयुष्मान हर शब्द, एक्टिंग और डायलॉग दमदार है. 

मोशन पोस्टर में वह कहते हैं, "हमारा देश अनेक हिस्सों से जुड़कर बना है, फिर क्यों कुछ हिस्से हमसे आज भी जुदा हैं...  अनेक रहे जब एक समान...हर हिस्से में हिंदुस्तान.. शांति के लिए मिशन शुरू! जीतेगा कौन? हिंदुस्तान."
बता दें, 'अनेक' एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है. आयुष्मान खुराना की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है. यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होगी. 

 सामाजिक फिल्मों से फैंस के दिल में जगह बना चुके आयुष्मान अपनी अगली फिल्म में एक्शन करते हुए पर्दे पर दिखेंगे. इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें एक रकुलप्रीत के साथ ‘डाक्टर जी' है. इसके अलावा वह आनंद एल राय की फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा वह ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आएंगे. 
 

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com