'वॉन्टेड गर्ल' आयशा टाकिया ने पोस्ट किया Video, कुछ यूं पोज देते हुई आईं नजर

'वॉन्टेड गर्ल' के नाम से मशहूर आयशा टाकिया (Ayesha Takia) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो किया जाता है.

'वॉन्टेड गर्ल' आयशा टाकिया ने पोस्ट किया Video, कुछ यूं पोज देते हुई आईं नजर

'वॉन्टेड गर्ल' आयशा टाकिया (Ayesha Takia)

खास बातें

  • आयशा टाकिया ने पोस्ट किया वीडियो
  • शीशे के सामने कुछ यूं दिया पोज
  • दो लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

'वॉन्टेड गर्ल' के नाम से मशहूर आयशा टाकिया (Ayesha Takia) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो किया जाता है. यह वजह है कि आयशा टाकिया (Ayesha Takia) आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेली रूटीन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. आयशा ने अपने फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इस वीडियो में वह शीशे के सामने खड़े होकर शानदार पोज देती हुई नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर का टॉप और लाइट ब्लू डेनिम जीन्स में आयशा टाकिया (Ayesha Takia) बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आयशा को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वॉन्टेड' से खूब पसंद किया गया, जिसकी वजह से आज भी लोग उन्हें वान्डेट गर्ल के नाम से जानते हैं.

Total Dhamaal Review: पुरानी कहानी से फीकी पड़ी अजय, माधुरी, अनिल की चमक, बेमजा निकली 'टोटल धमाल'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने अपने इस वीडियो को गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, 'जींस और टी-शर्ट, कुछ इस तरह से गुजरा मेरा दिन..'. आयशा के इस वीडियो को करीब 2 लाख ज्यादा बार देखा गया है. इंस्टा पर आयशा के करीब 13 लाख फॉलोअर्स हैं. जब भी सलमान खान की 'वॉन्टेड (Wanted)' गर्ल कोई नया लुक लेती हैं तो अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो जरूर डालती हैं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को 'वॉन्टेड' गर्ल इसलिए कहा जाता है क्योंकि वे सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में उनकी लीड हीरोइन बनी थी, और दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही फंस गई घूमने वाले दरवाजे में, वायरल हुआ Video

बता दें, आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का पांच साल का बेटा है, जिसका नाम मिखाईल आजमी है. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने सलमान खान (Salman Khan)‌ की फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' में क्यूट अंदाज दिखाया था, और बॉलीवुड से साउथ तक में छा गई थीं. 2009 में आयशा टाकिया ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा बेटे की मां बनीं. आयशा 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा ने 2004 में 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...