Video: एवेंजर्स के सुपर विलेन ने 'कलंक' के गाने पर किया डांस, ऋषि कपूर- बोले गो थानोस गो...

Video: थानोस और स्पाइडर मैन 'कलंक' फिल्म के 'फर्स्ट क्लास' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो एनिमेटेड है और इसे टिक टॉक पर बनाया गया है. वीडियो के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा कि जब एवेंजर्स मुंबई के तट पर पहुंचे. गो थानोस गो. 

Video: एवेंजर्स के सुपर विलेन ने 'कलंक' के गाने पर किया डांस, ऋषि कपूर- बोले गो थानोस गो...

Rishi Kapoor ने शेयर किया Avengers Endgame का फनी वीडियो

नई दिल्ली:

एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) का जलवा चारों तरफ देखने को मिल रहा है. फिल्म (Avengers Endgame) का क्रेज आम दर्शकों के सिर चढ़कर तो बोल ही रहा है इससे अछूते बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं हैं. फिल्म  के रिलीज होने के बाद देखा गया कि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए सिनेमा घरों तक पहुंचें थे. इसी कड़ी में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी एंडगेम (Avengers Endgame) के रंग में रंगे हुए नजर आए. उन्होंने थानोस (Thanos) और स्पाइडर मैन (Spider Man) का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जहां थानोस और स्पाइडर मैन कलंक (Kalank) फिल्म के फर्स्ट क्लास गाने (First Class Song) पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो एनिमेटेड है और इसे टिक टॉक पर बनाया गया है. वीडियो के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा कि जब एवेंजर्स मुंबई के तट पर पहुंचे. गो थानोस गो. 

इस इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने जताई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने की इच्छा, Twitter पर लिखी यह बात

यूपी में 10 लाख बच्चों के फेल होने पर बॉलीवुड एक्टर ने पीएम पर साधा निशाना, बोले- चाय और पकौड़ा बेच...

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं, हाल ही में वो अपने बेटे रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ न्यू यॉर्क की सड़कों पर देखे गए थे. जब से वह न्यूयॉर्क में है तब से उनसे मुलाकात करने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज पहुंच रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने पहुंचे थे. ऋषि कपूर ने सोनू निगम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आप एक संपूर्ण हंसी के दंगा हैं. टैलेंटेड सोनू निगम के अंदर एक और खूबी छिपी हुई है. वो न्यूयॉर्क में आए थे.  

विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में मनाया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे, शेयर किया रोमांटिक Video

फराह खान ने समाजवादी पार्टी के नेता पर कसा तंज, बोलीं- बहुत बड़ा जोक...

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) के अलावा फिल्म कलंक (kalank) भी रिलीज हुई थी. एवेंजर्स जहां कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है तो कलंक बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई जबकि इस फिल्म से भी उम्मीदें जताई जा रही हैं. इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) सरीखें कलाकारों ने काम किया था.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com