VIDEO: डीजे पर अपना फेवरेट गाना बजते ही बेकाबू हुई आंटी, खतरनाक डांस से हिला दिया स्टेज, लोग बोले- कोई तो रोक लो ! 

एक अनोखा डांस वीडियो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस डांस वीडियो को देखने के बाद हम दावा करते हैं कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

VIDEO: डीजे पर अपना फेवरेट गाना बजते ही बेकाबू हुई आंटी, खतरनाक डांस से हिला दिया स्टेज, लोग बोले- कोई तो रोक लो ! 

आंटी ने शादी में किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों चीजें वायरल होती रहती हैं. यह एकमात्र ऐसा प्लेटफार्म है, जो राजा को रंक और रंक को राजा बनाने का दम रखता है. सोशल मीडिया के माध्यम से न जाने कितने ही लोग आज दुनियाभर में पहचान हासिल कर घूम रहे हैं. हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने वालीं रानू मंडल हों, या कच्चा बादाम फेम भुवन बड्याकर, ये सभी सोशल मीडिया के जरिए ही पॉपुलर हुए हैं. वहीं अलग-अलग तरह के कई डांस वीडियोज भी आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. ऐसा ही एक अनोखा डांस वीडियो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस डांस वीडियो को देखने के बाद हम दावा करते हैं कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को wedus.in इंस्टा नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग डांस फ्लोर पर हैं और जैसे ही डीजे पर पंजाबी गाना 'इश्क तेरा तड़पावे' शुरू होता है, साड़ी पहनी एक महिला इस गाने पर खतरनाक तरीके से डांस करना शुरू हो जाती है. आंटी के मजेदार डांस मूव्स को देखकर लोग भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे और वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अरे भाई आंटी को कोई तो रोक लो'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'आज आंटी सारी कसर निकालेगी'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'आज तो पक्का आंटी पुलिस बुला लेगी'. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com