आतिफ असलम का लेटेस्ट सॉन्ग 'अजनबी' रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

आतिफ असलम (Atif Aslam) और माहिरा खान (Mahira Khan) का लेटेस्ट सॉन्ग 'अजनबी' (Ajnabi) शनिवार को रिलीज हो गया है.

आतिफ असलम का लेटेस्ट सॉन्ग 'अजनबी' रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

आतिफ असलम का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पाकिस्तान के जाने-माने सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) और एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) का लेटेस्ट सॉन्ग 'अजनबी' (Ajnabi) शनिवार को रिलीज हो गया. इस गाने को आतिफ के फैन काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. गाने को फिलहाल ऑडियो फॉर्म में ही रिलीज किया गया है. 'अजनबी' सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. आतिफ असलम के गाने वैसे भी युवाओं को बीच काफी मशहूर होते हैं. इस गाने से भी उन्हें और माहिरा खान का यही उम्मीद है. गाने के बोल हमेशा की तरह शानदार हैं.


आतिफ असलम (Atif Aslam) और माहिरा खान (Mahira Khan) ने 'अजनबी' (Ajnabi) गाने के रिलीज होने की जानकारी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी दी है. आतिफ असलम के इस गाने को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने को लिखने के साथ-साथ इसे आतिफ ने ही गाया है. म्यूजिक मेहदी हसन ने दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आतिफ असलम (Atif Aslam) पाकिस्तान के वजीराबाद से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन सॉन्ग गाए हैं. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म जहर में 'वो लम्हे' गाना गाया था, जिससे उन्हें रातों-रात लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस गाने के लिए उन्हें बेस्ट बैकग्राउंड सिंगर आईएफए अवॉर्ड भी मिला था. 'बेइंतहा यूं प्यार कर', 'पहली नजर में कैसा जादू कर दिया', 'तू जाने ना', 'तेरे संग यारा', 'जीना जीना कैसे जीना', 'दिल दिया गल्लां', 'पिया ओ रे पिया' आतिफ असलम के मशहूर बॉलीवुड सॉन्ग हैं.