Arjun Rampal इंग्लैंड में खेल रहे हैं क्रिकेट, गर्लफ्रेंड यूं चीयर करती आईं नजर- देखें Photos

अर्जुन रामपाल की क्रिकेट खेलते हुए कुछ फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स उन्हें चीयर करती नजर आ रही हैं.

Arjun Rampal इंग्लैंड में खेल रहे हैं क्रिकेट, गर्लफ्रेंड यूं चीयर करती आईं नजर- देखें Photos

इंग्लैंड में क्रिकेट खेलते नजर आए अर्जुन रामपाल

खास बातें

  • इंग्लैंड में क्रिकेट खेलते नजर आए अर्जुन रामपाल
  • सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही हैं तस्वीरें
  • कंगना के साथ 'धाकड़' फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों लंदन में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. अर्जुन का ये अंदाज उनके फैंस को खास पसंद आ रहा है. दरअसल गुरुवार को अर्जुन रामपाल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने क्रिकेट यूनिफॉर्म पहनी हुई है, हाथ में ग्लव्स और पैरों में पैड लगाए नजर आ रहे हैं. फोटो में देख सकते हैं कि अर्जुन रामपाल लंदन में एक बड़ी से फील्ड में खड़े नजर आ रहे हैं. 'रॉक ऑन' स्टार के लिए यह खेल सच में 'गेम ऑन' है. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए अर्जुन हैशटैग में लिखते हैं- 'चार्टरहाउस', 'सरे' और 'क्रिकेट.' इस फोटो में उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी नजर आ रही हैं.

गर्लफ्रेंड ने भी शेयर की तस्वीरें
अर्जुन रामपाल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अर्जुन ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने भी अपने इंस्टाग्राम में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. वे इन खूबसूरत झलकियों को साझा करते हुए लिखती हैं. 'गेम डे' गैब्रिएला डेमेट्रियड्स कि शेयर की गई तस्वीरों में अर्जुन और उनके स्पेशल मोमेंट देखने को मिल रहे है. कपल एक दूसरे के साथ काफी प्यारे दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों पर एक्टर की बेटी माहिका रामपाल ने कमेंट कर हार्ट इमोजी बनाई है. साथ ही फैंस भी दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.आपको बता दें कि लंदन वेकेशन पर जाने से पहले अर्जुन रामपाल बुडापेस्ट में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. उन्होंने खास तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'सेट पर वापस, काम पर वापस आकर अच्छा महसूस कर रहा हूं.' 

r5v6n8go

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर
48 साल को हो चुके एक्टर जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगे. कहा यह जाता है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने ये नया लुक रखा है. इसके अलावा वे  थ्रिलर फिल्म 'द पेंटहाउस' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' को लेकर चर्चाओं में हैं. अर्जुन  के शुरुआती करियर की बात बताएं तो पहले वे मॉडलिंग किया करते थे, लेकिन बाद में अशोक मेहता ने उन्हें 'मोक्ष' फिल्म के लिए साइन कर लिया, लेकिन पहले उनकी दूसरी फिल्म 'इश्क प्यार और मोहब्बत' रिलीज हुई थी. शुरुआती टाइम अर्जुन के लिए चुनौती था क्योंकि उनकी दोनों ही फिल्में फ्लॉप हो गईं थीं.