अनुष्का-विराट को छोड़ चला गया उनका डॉगी, एक्ट्रेस ने लिखी इमोशनल पोस्ट...

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का डॉगी उन्हें हमेशा के लिए अलविदा कह गया है.

अनुष्का-विराट को छोड़ चला गया उनका डॉगी, एक्ट्रेस ने लिखी इमोशनल पोस्ट...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Vira Kohli) के डॉगी की हुई मौत

खास बातें

  • अनुष्का-विराट के डॉगी की हुई मौत
  • एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का डॉगी उन्हें हमेशा के लिए अलविदा कह गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी. बता दें, अनुष्का और विराट अकसर अपने डॉगी के साथ सोशल मीडिया पर अकसर फोटो शेयर करते हुए नजर आ जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने 'ब्रूनो (Bruno)' के चले जाने से इमोशनल पोस्ट किया है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अपने डॉगी के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा, "ब्रूनो, RIP." अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर उनके फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अनुष्का के इस पोस्ट पर दिल का इमोजी बनाकर कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अनुष्का शर्मा की पहली वेबसीरीज 'पाताल लोक' का ट्रेलर रिलीज हुआ है.  'पाताल लोक' (Paatal Lok)  की कहानी में चार संदिग्‍धों को एक जाने-माने पत्रकार की हत्‍या करने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपने फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ती हैं. साथ ही एक्ट्रेस कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों में जागरूकता भी फैलाने की कोशिश कर रही हैं.