अनुष्का शर्मा ने की रतन टाटा की तारीफ VIDEO शेयर कर बोलीं- आप महान...

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिलेनियर रतन टाटा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रतन टाटा के कठिन समय से लेकर उनकी सक्सेस तक की कहानी कुछ ही सेकंड्स में बताई गई है.

अनुष्का शर्मा ने की रतन टाटा की तारीफ VIDEO शेयर कर बोलीं- आप महान...

अनुष्का शर्मा ने की रतन टाटा की तारीफ

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा जितनी एक्टिव अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हैं उतनी ही एक्टिव अपनी पर्सनल लाइफ में भी हैं. अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके पोस्ट शेयर करते ही झट से वायरल हो जाते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इंडियन बिजनेसमैन रतन टाटा का एक वीडियो शेयर किया है. ये रतन टाटा का एक ऐसा वीडियो है जो लोगों को इंस्पायर कर देगा. इस वीडियो को देखते ही अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया है जिससे की उनके फैन्स इस वीडियो को देख पाएं. 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिलेनियर रतन टाटा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रतन टाटा के कठिन समय से लेकर उनकी सक्सेस तक की कहानी कुछ ही सेकंड्स में बताई गई है. इस वीडियो को देख अनुष्का शर्मा काफी इंस्पायर्ड हुईं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने वीडियो पर लिखा है की आप एक महान बिलेनियर हैं. 

v9hm8cd

Anushka sharma

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद अब फिर से शानदार कमबैक करने को तैयार हैं. अनुष्का फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोग्राफी है. इस फिल्म को करने के लिए अनुष्का शर्मा ने कड़ी ट्रेनिंग ली है. कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने फिल्म के कुछ पोस्टर्स और वीडियो भी शेयर किए थे. बताया जा रहा है की चकदा एक्सप्रेस 2 फरवरी साल 2023 में रिलीज की जाएगी. बता दें की आखिरी बार अनुष्का शर्मा साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पति सूरज नांबियार के साथ दिखी मौनी रॉय, ब्लैक ड्रेस में खूब जंची एक्ट्रेस