Advertisement

अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद पर आप जैसा पहले सोचते थे वैसा अब...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू क्या किया बॉलीवुड से रिएक्शन आने बंद ही नहीं हो रहे हैं. अब अनुपम खेर ने आतंकवाद पर पीएम मोदी की सोच को लेकर यह कमेंट किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर किया ये ट्वीट
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू क्या किया बॉलीवुड से रिएक्शन आने बंद ही नहीं हो रहे हैं. पहले अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उनकी जमकर तारीफ की तो अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी उन्हें लेकर ट्वीट किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से बातचीत में कहा था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे (A Wednesday)'फिल्म देखी थी. इस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करके अपनी खुशी का इजहार किया है और आतंकवाद को लेकर उनकी सोच को लेकर उन्होंने ट्वीट के जरिये यह बात कही है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) को लेकर काफी सरगर्मियां हैं.

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे (A Wednesday)' देखी थी, इस पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट कियाः 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! मुझे याद है जब अगस्त 2008 में आप गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आपने 'अ वेन्ज्डे (A Wednesday)' फिल्म देखी थी. आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा ही अब भी सोचते हैं. मुझे इस बात की बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि पिछले 11 साल में जो आपने एकमात्र फिल्म देखी है, वह हमारी फिल्म है.' इस तरह अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर आभार जताया है और अनुपम खेर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

Advertisement

Advertisement

'गदर' के डायरेक्टर ने खोल दिया राज, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को गैर-राजनैतिक बताया गया है और इस इंटरव्यू में पीएम मोदी (PM Modi) ने निजी जिंदगी के कई मजेदार राज खोले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Poll Of Exit Polls Results 2024: Exit Poll क्या है, कैसे किया जाता है विश्लेषण? | NDA Vs INDIA

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: