Video: बच्चों ने डंडे को बनाया गिटार और गाया गाना, वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने बताया ग्रैमी का विजेता

Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तीन बच्चे एक साथ जबरदस्त अंदाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं.

Video: बच्चों ने डंडे को बनाया गिटार और गाया गाना, वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने बताया ग्रैमी का विजेता

Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया बच्चों का गाना गाते हुए वीडियो

खास बातें

  • अनुपम खेर ने शेयर किया बच्चों का सिंगिंग वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि मैं इन्हें ग्रैमी के लिए नॉमिनेट करता हूं
  • अनुपम खेर द्वारा साझा किया गया वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव नजर आते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में तीन बच्चे जबरदस्त अंदाज में गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने हाथ में एक डंडा लिया हुआ है, जिसे वह गिटार बनाकर बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा कि मैं इन्हें ग्रैमी के लिए नॉमिनेट करता हूं और उन्हें विजेता भी घोषित करता हूं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो अभी तक 39 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "सबसे बेस्ट म्यूजिकर बैंड, मैं उन्हें विश्व टूर पर लेकर जाना चाहता हूं. मैं इस बात को दावे से कह सकता हूं कि ये बच्चे अच्छे समय की उम्मीद और संभावना के बारे में गा रहे हैं. मुझे लगता है कि दुनिया इस समय जिस चीज से गुजर रही है, उनकी यह लीरिक्स भी उसी से जुड़ी हुई है. लेकिन हम सभी जल्द ही ठीक हो जाएंगे. अब तक के सबसे बेस्ट गाने का लुत्फ उठाएं. मैं उन्हें ग्रैमी के लिए नॉमिनेट करता हूं और उन्हें उसका विजेता भी घोषित करता हूं. क्या आप इस बात से सहमत हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किये और वीडियो को नेपाल से जुड़ा बताया. इतना ही नहीं, उन्होंने बच्चों की भी जमकर तारीफें कीं. बता दें कि अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी बर्थडे का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अनुपम खेर की कुछ दिनों पहले एक पोस्ट भी वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी और सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. उनका इलाज मुंबई के ही एक अस्पताल में चल रहा है. अनुपम खेर ने पोस्ट के जरिए अपने फैंस को भी उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद कहा था.