Anupam Kher ने बर्थडे पर शेयर कीं जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें, देख कर फैंस रह गए हक्के बक्के

अनुपम खेर ने अपने 67th बर्थडे पर अपनी जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं.

Anupam Kher ने बर्थडे पर शेयर कीं जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें, देख कर फैंस रह गए हक्के बक्के

अनुपम खेर ने बर्थडे पर शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के लिए उम्र महज एक नंबर है. अनुपम खेर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी यही कहेंगे. आज अनुपम खेर 66 साल के हो गए हैं और उनके पास आज भी वो उत्साह, ऊर्जा और अभिनय है, जो युवा पीढ़ी में कम ही नजर आती है. वैसे तो अक्सर अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए इंस्पायरिंग वीडियोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन अपने 67वें जन्मदिन पर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी टोंड बॉडी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. अपने जन्मदिन के दिन फैंस को अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज में बताया कि उनके लिए फिटनेस कैसे उनका सपना रहा है.

अनुपम खेर ने अपने बर्थडे के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी है. उन्होंने लिखा है, "मुझे जन्मदिन मुबारक हो! आज जब मैं अपना 67वां साल शुरू कर रहा हूं, मैं अपने लिए एक नया विजन पेश करने के लिए मोटिवेटेड और एक्साइटेड हूं. ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों में मेरे स्लो लेकिन कन्टीन्यूएस प्रोसेस की झलक हैं. 37 साल पहले आप एक युवा अभिनेता से मिले, जिसने सबसे अनकंवेंशनल तरीके से शुरुआत की और एक 65 साल के व्यक्ति की भूमिका निभाई. अपने पूरे करियर के दौरान, मैंने एक कलाकार के रूप में हर एक रास्ते को तलाशने की कोशिश की है.  लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा था, लेकिन इसे हकीकत बनाने के लिए कभी कुछ नहीं किया".

उन्होंने आगे लिखा, "मेरा सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को गंभीरता से लूं और अपने बेस्ट वर्जन की तरफ देखूं और उसे महसूस करूं. मैंने अपनी फिटनेस यात्रा की राह पर चलना शुरू कर दिया है और जैसा कि मैं करता हूं, मैं इस यात्रा को आपके साथ शेयर करना चाहता हूं. मैं अपने अच्छे और बुरे दिनों को साझा करूंगा, और उम्मीद है एक साल बाद, हम एक नया मुझे, साथ में मनाएंगे. मुझे शुभकामनाएं दें! ये 2022 है. जय हो".

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर की इन तस्वीरों ने नेटीजंस को अचंभित कर दिया है. इस पोस्ट पर सबसे पहला कमेंट अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने करते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे डैड. तो वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'आप सच में नई जनरेशन के लिए इंस्पिरेशन है सर'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'फिल्म संघर्ष से लेकर संघर्ष तक आप हम सबके लिए इंस्पिरेशन हैं सर'. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com