बेटे अनुपम खेर की हॉरर फिल्म का ट्रेलर देख बुरी तरह डरीं मां दुलारी, कहा- ये बहुत डरावनी फिल्म है! मैं देखूं या नहीं?

अनुपम खेर यह भी बताते हैं कि उनकी मां उनकी फिल्में देखने के बाद कैसी राय देती रहती हैं. इस बीच अनुपम खेर की मां उनकी एक फिल्म का ट्रेलर देखकर बुरी तरह से डर गई हैं.

बेटे अनुपम खेर की हॉरर फिल्म का ट्रेलर देख बुरी तरह डरीं मां दुलारी, कहा- ये बहुत डरावनी फिल्म है! मैं देखूं या नहीं?

बेटे अनुपम खेर की हॉरर फिल्म का ट्रेलर देख बुरी तरह डरीं मां दुलारी

नई दिल्ली:

अनुपम खेर बॉलीवुड के वरिष्ट और शानदार कलाकारों में से एक हैं. वह अपने करियर में अब तक कई तरह की फिल्में और किरदार कर चुके हैं. फिल्मों के अलावा अनुपम खेर अपनी मां दुलारी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. वह अपनी मां से जुड़ी बातें और उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं अनुपम खेर यह भी बताते हैं कि उनकी मां उनकी फिल्में देखने के बाद कैसी राय देती रहती हैं. इस बीच अनुपम खेर की मां उनकी एक फिल्म का ट्रेलर देखकर बुरी तरह से डर गई हैं. 

इस बात की जानकारी खुद दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर अपनी तमिल अकमिंग हॉरर फिल्म कनेक्ट का ट्रेलर शेयर किया है. इस ट्रेलर के साथ उन्होंने अपनी मां की खास बात भी शेयर की है, जो दुलारी ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बेटे अनुपम खेर को कही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म कनेक्ट के ट्रेलर के साथ अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'दोस्तों! पेश है मेरी 22 दिसंबर को तमिल भाषा में और 29 दिसंबर को हिन्दी में रिलीज होने वाली फ़िल्म कनेक्ट का ट्रेलर! मां ने ट्रेलर देख कर कहा 'यह तो बहुत डरावनी फिल्म लग रही है! मैं पूरी पिक्चर देखूं या नहीं?' आप लोग ट्रेलर देखकर बताइए, वो क्या करें? सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के पैंस उनके पोस्ट और फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.