Animal Box Office Collection Day 6: एनिमल की आंधी में पीछे छूट गया टाइगर 3 का ऑल टाइम कलेक्शन, छठे दिन की इतनी कमाई

Animal Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर की एनिमल ने केवल सैम बहादुर ही नहीं सलमान खान की टाइगर 3 को भी काफी पीछे छोड़ दिया है.

Animal Box Office Collection Day 6: एनिमल की आंधी में पीछे छूट गया टाइगर 3 का ऑल टाइम कलेक्शन, छठे दिन की इतनी कमाई

Animal Box Office Collection Day 6: एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

नई दिल्ली:

Animal Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल रिकॉर्ड ब्रेक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. जहां पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग करके लोगों का ध्यान खींचा तो वहीं दो दिन में 200 करोड़ अपने नाम कर दिए. इसके बाद भी सिलसिला रुका नहीं और वीकडेज में भी सैम बहादुर से कई गुना ज्यादा कमाई करते हुए फिल्म नजर आ रही है. इसी बीच एक गुड न्यूज कहें या बैड न्यूज फिल्म ने टाइगर 3 के वर्ल्डवाइड ऑल टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है और अपनी जबरदस्त कमाई छठे दिन भी हासिल की है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, छठे दिन यानी बुधवार को 30 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है, जो कि और दिनों के मुकाबले कम है. लेकिन वीकडेज में ये कलेक्शन बहुत ज्यादा है. इसके बाद भारत में एनिमल का कलेक्शन 312.96 करोड़ हो गया है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन कि बात करें तो यह आंकड़ा 500 करोड़ पार हो गया है. वहीं बजट की बात करें तो यह 100 करोड़ के बजट में बनी है. 

टाइगर 3 की बात करें तो 25 दिनों में wikipedia के अनुसार, 300 करोड़ के बजट में बनी टाइगर 3 ने भारत में 342.18 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि दुनिया भर में 462.73 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है. 

चार दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़, दूसरे दिन 66.27, तीसरे दिन 71.46 करोड़, चौथे दिन 43.96 करोड़ और पांचवे दिन 37.47 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com