Animal स्टार रणबीर कपूर का खुलासा दिल करता है कि काम करना बंद कर दूं और घर बैठकर....

हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी जिंदगी में बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार व्यक्त करते हुए अपने दिल की एक ख्वाहिश बताई.

Animal स्टार रणबीर कपूर का खुलासा दिल करता है कि काम करना बंद कर दूं और घर बैठकर....

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

मचअवेटेड फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर एक बेटे और दो बच्चों के पिता दोनों के रोल में हैं. फिल्म के प्रमोशन के चलते बिजी रणबीर ने अपने दिल की एक इच्छा, एक ख्वाहिश शेयर की कि वह अपना सारा समय अपनी बेटी राहा के साथ बिताना चाहते हैं. 6 नवंबर, 2022 को राहा के जन्म के बाद से रणबीर और आलिया बेटी राहा के साथ टाइम बिताने का कोई मौका नहीं गंवाते. दोनों ही राहा के साथ अच्छी यादें बनाना चाहते हैं ताकि जब राहा बड़ी हो तो वो उसे कहानियां सुना सकें और इस पल के साथ साथ उस पल को भी इंजॉय कर सकें.

काम से ब्रेक लेना चाहते हैं रणबीर कपूर

हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी जिंदगी में बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार व्यक्त करते हुए अपने दिल की एक ख्वाहिश बताई. रणबीर कपूर ने इस मोमेंट में अपने करियर पर ब्रेक लगाने और अपना सारा समय बेटी राहा के साथ बिताने की इच्छा जाहिर की. इसके बावजूद उन्होंने अपने पैशन को आगे बढ़ाने की अहमियत स्वीकार की. रणबीर ने राहा के आने को अपनी जिंदगी का सबसे खुशनुमा फेज बताया. उन्होंने कहा, "मैं केवल उसके साथ समय बिताना चाहता हूं. मैं काम करना बंद करना चाहता हूं. काम करना बंद करना चाहता हूं. मैं बस यही करना चाहता हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता. मैं भी अपने पैशन को आगे बढ़ाना चाहता हूं. लेकिन यह बहुत खुशी देने वाला है. यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है. जब भगवान कुछ छीनता है तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारे जीवन में आई है.

रणबीर कपूर ने बताया कि वह आलिया के लिए एक लविंग पति बनना चाहते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तमाशा एक्टर से तीन पॉइंट पर सवाल पूछा गया था जिस पर उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को जोड़ते हुए चर्चा की. रणबीर ने अपने किरदार से एक गुण को अपने असल जीवन में लाने की इच्छा जाहिर की. आगे विस्तार से बताते हुए उन्होंने आलिया भट्ट के लिए एक प्यार करने वाले पति बनना चाहते हैं.

अन्य खबरें