विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2023

Animal स्टार रणबीर कपूर का खुलासा दिल करता है कि काम करना बंद कर दूं और घर बैठकर....

हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी जिंदगी में बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार व्यक्त करते हुए अपने दिल की एक ख्वाहिश बताई.

Read Time: 3 mins
Animal स्टार रणबीर कपूर का खुलासा दिल करता है कि काम करना बंद कर दूं और घर बैठकर....
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

मचअवेटेड फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर एक बेटे और दो बच्चों के पिता दोनों के रोल में हैं. फिल्म के प्रमोशन के चलते बिजी रणबीर ने अपने दिल की एक इच्छा, एक ख्वाहिश शेयर की कि वह अपना सारा समय अपनी बेटी राहा के साथ बिताना चाहते हैं. 6 नवंबर, 2022 को राहा के जन्म के बाद से रणबीर और आलिया बेटी राहा के साथ टाइम बिताने का कोई मौका नहीं गंवाते. दोनों ही राहा के साथ अच्छी यादें बनाना चाहते हैं ताकि जब राहा बड़ी हो तो वो उसे कहानियां सुना सकें और इस पल के साथ साथ उस पल को भी इंजॉय कर सकें.

काम से ब्रेक लेना चाहते हैं रणबीर कपूर

हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी जिंदगी में बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार व्यक्त करते हुए अपने दिल की एक ख्वाहिश बताई. रणबीर कपूर ने इस मोमेंट में अपने करियर पर ब्रेक लगाने और अपना सारा समय बेटी राहा के साथ बिताने की इच्छा जाहिर की. इसके बावजूद उन्होंने अपने पैशन को आगे बढ़ाने की अहमियत स्वीकार की. रणबीर ने राहा के आने को अपनी जिंदगी का सबसे खुशनुमा फेज बताया. उन्होंने कहा, "मैं केवल उसके साथ समय बिताना चाहता हूं. मैं काम करना बंद करना चाहता हूं. काम करना बंद करना चाहता हूं. मैं बस यही करना चाहता हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता. मैं भी अपने पैशन को आगे बढ़ाना चाहता हूं. लेकिन यह बहुत खुशी देने वाला है. यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है. जब भगवान कुछ छीनता है तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारे जीवन में आई है.

रणबीर कपूर ने बताया कि वह आलिया के लिए एक लविंग पति बनना चाहते हैं

तमाशा एक्टर से तीन पॉइंट पर सवाल पूछा गया था जिस पर उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को जोड़ते हुए चर्चा की. रणबीर ने अपने किरदार से एक गुण को अपने असल जीवन में लाने की इच्छा जाहिर की. आगे विस्तार से बताते हुए उन्होंने आलिया भट्ट के लिए एक प्यार करने वाले पति बनना चाहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुष्पा 2 के मेकर्स ने खेली बड़ी चाल, अल्लू अर्जुन की फिल्म से पहले कंगुवा पर लगाया बड़ा दाव, पढ़ें पूरी खबर
Animal स्टार रणबीर कपूर का खुलासा दिल करता है कि काम करना बंद कर दूं और घर बैठकर....
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Next Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;