Breakup: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, जानें क्या है रिश्ते का सच

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है. उनके बीच रिश्ता हेल्दी है और अच्छे मोड़ पर आकर रिश्ता खत्म हुआ.  

Breakup: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, जानें क्या है रिश्ते का सच

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली :

पिछले कुछ सालों में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहे हैं. कई मौकों पर  उन्होंने बताया कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस अब सिंगल नहीं है, उन्हें कई पार्टियों और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर एक साथ स्पॉट किया गया था. हालांकि अब दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कपल का ब्रेकअप हो गया है. यह खबर उनके चाहने वालों का दिल तोड़ सकती है.

 पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. उनके बीच रिश्ता हेल्दी है और अच्छे मोड़ पर आकर उनका रिश्ता खत्म हुआ.  

उनके करीबी दोस्तों के मुताबिक दोनों के बीच अच्छे नोट पर चीजें खत्म हुई है और  अगर कोई प्रोजेक्ट आता है तो साथ में काम भी करेंगे दोनों. दोनों मैच्योरिटी के साथ ब्रेकअप करते हुए आगे बढ़ रहे हैं. फ्रेंडली उनके बीच रिश्ता ठीक है. उन्होंने महसूस किया कि चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और दोनों एक दूसरे के लिए नहीं बनें हैं. खास बात यह है कि सिर्फ एक महीने पहले ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को शाहिद कपूर के बर्थडे बैश में एक साथ देखा गया था और दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल थे.

बता दें कि अनन्या हाल ही में सिद्धांत, दीपिका पादुकोण और धैर्य करवा के साथ गहराइयां में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया. आगे वह लिगर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. फिल्म अगस्त 2022 में रिलीज होगी.

ये भी देखें: वेकेशन से वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, एयरपोर्ट पर दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com