अनन्या पांडे का अबू धाबी में गर्मी से हुआ बुरा हाल तो फैन्स बोले- तो बाहर क्यों घूम रही हो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अबू धाबी में हैं. वो आईफा अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लेने के लिए वहां गई हुई हैं. अबू धाबी से अनन्या पांडे की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं.

अनन्या पांडे का अबू धाबी में गर्मी से हुआ बुरा हाल तो फैन्स बोले- तो बाहर क्यों घूम रही हो

अनन्या पांडे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अबू धाबी में हैं. वो आईफा अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लेने के लिए वहां गई हुई हैं. अबू धाबी से अनन्या पांडे की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री खुद भी अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है. उन्होंने हाल ही में अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर की. जिसे अनन्या पांडे के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में अनन्या पांडे व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. 

तस्वीरों में अनन्या पांडे का ग्लैमरस लुक देखते ही बन रहा हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने मेजदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'बहुत गर्मी है.' सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अनन्या पांडे के एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'पानी पीते रहना.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'तो बाहर क्यों घूम रही हो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनके अलावा अन्य फैंस ने अनन्या पांडे को गर्मी में अपना ध्यान रखने के लिए कहा है. दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स की तैयारियां चल रहा है. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हैं. उन्हीं में से एक अनन्या पांडे भी हैं.