11 साल के फिल्मी करियर में इस एक्ट्रेस ने दीं 15 फ्लॉप, शाहरुख, अजय, शाहिद के साथ किया काम, छोड़ी इंडस्ट्री

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अजय देवगन, शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन एक ऐसा समय आया जब इसने फिल्मों को अलविदा कह दिया. जानें कहां है ये एक्ट्रेस.

11 साल के फिल्मी करियर में इस एक्ट्रेस ने दीं 15 फ्लॉप, शाहरुख, अजय, शाहिद के साथ किया काम, छोड़ी इंडस्ट्री

इस एक्ट्रेस ने सुपरस्टार्स के साथ किया काम, अब कर रही हैं ये काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चकाचौंध कुछ लोगों को रास आ जाती है और उनके सितारे बुलंदियों पर पहुंच जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इस चकाचौंध में कहीं गुम हो जाते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए और यहां से किनारा कर लिया. उन्हीं में से एक हैं अजय देवगन की ये एक्ट्रेस जिन्होंने 11 साल के फिल्मी करियर में एक दो नहीं बल्कि 15 फ्लॉप फिल्में दीं, हालांकि इनकी छह हिट फिल्में भी रहीं. ये कोई और नहीं बल्कि इश्क विश्क गर्ल अमृता राव हैं. आइए हम आपको बताते हैं अमृता राव के फिल्मी करियर के बारे में और जानते हैं कि आखिर क्यों उन्होंने इंडस्ट्री से किनारा कर लिया.

अजय, शाहरुख, शाहिद के साथ किया काम

7 जून 1981 को मुंबई में जन्मीं अमृता राव ने 2002 में बॉलीवुड फिल्म अब के बरस से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि, उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'इश्क विश्क' रही, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के साथ एक प्यारी सी कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया था. अमृता राव की फिल्म 'मस्ती' भी हिट रही, शाहिद कपूर के साथ 'विवाह' जैसी फिल्म में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया और शाहरुख के साथ 'मैं हूं ना' में भी वो नजर आई थीं. इतना ही नहीं अमृता राव ने अजय देवगन के साथ 'द लेजेंड ऑफ भगत सिंह' में भी काम किया. यही नहीं सनी देओल के साथ 'सिंह साहब द ग्रेट' भी उनकी फिल्म नहीं चल पाई और फिर उन्होंने बैक-टू-बैक 15 फ्लॉप फिल्में दीं, इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से किनारा कर लिया.

पति के साथ यूट्यूब चैनल चलती हैं अमृता राव

एक्टिंग से किनारा करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने 15 मई 2014 को आरजे अनमोल के साथ शादी की. उनकी शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई. 3000 रु के कपड़े, 11000 हजार का मंडप और डेढ़ लाख रुपए में उनकी पूरी शादी हो गई. शादी के बाद अमृता अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं और अपने पति अनमोल के साथ मिलकर एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं, जिस पर वो गेस्ट का इंटरव्यू करती हैं. अमृता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान