दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का वीडियो हुआ वायरल
  • दिव्यांका त्रिपाठी के साथ आए नजर
  • टीवी एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और टीवी की सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक साथ एक ही मंच पर नजर आए. दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को  दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Jawaani Jaaneman Movie Review: दिलफेंक सैफ और शानदार अलाया की जुगलबंदी है 'जवानी जानेमन'

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ वाले वीडियो को शेयर कर फैन्स से कैप्शन की भी डिमांड की है. इस वीडियो को शेयर किए हुए एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसे एक लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आसिम से दूरियां बनाने की कोशिश में हिमांशी खुराना, रश्मि से बोलीं- मुझे लोगों ने कहा था, देखें Video

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिगबी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिगबी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

Video: 'जवानी जानेमन' मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...