अमिताभ बच्चन का Twitter पर ढलती उम्र को लेकर छलका दर्द, लिखा- एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेशक बढ़ती उम्र के साथ और भी डैशिंग होने के साथ ही मोस्ट वॉन्टेड एक्टर भी बने हुए हैं, लेकिन हाल ही में Twitter पर बिग बी की बढ़ती उम्र को लेकर दर्द कुछ इस तरह छलका कि उनका ट्वीट वायरल हो गया.

अमिताभ बच्चन  का Twitter पर ढलती उम्र को लेकर छलका दर्द, लिखा- एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • उम्र को लेकर कही ये बात
  • बिग बी की 'बदला' हुई हिट
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेशक बढ़ती उम्र के साथ और भी डैशिंग होने के साथ ही मोस्ट वॉन्टेड एक्टर भी बने हुए हैं, लेकिन हाल ही में Twitter पर बिग बी की बढ़ती उम्र को लेकर दर्द कुछ इस तरह छलका कि उनका ट्वीट वायरल हो गया. ‏अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालिया फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला' के प्रोड्यूसर शाहरुख खान हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन का उम्र को लेकर किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीरें भी काफी दिलचस्प हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः 'ढलती उम्र के साथ एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है कि 'तू', बुलाने वाले कम होते जाते है.' इस तरह अमिताभ बच्चन ने बहुत ही मजेदार ट्वीट किया है और इस ट्वीट के साथ पोस्ट की गई तस्वीरें भी काफी दिलचस्प हैं. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों साउथ की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और ये तस्वीरें उसी शूटिंग के दौरान की है. 

Kesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेशक 76 साल के हो चुके हैं लेकिन उन पर उम्र का असर कतई नजर नहीं आता और एक्टिंग की दुनिया में तो वे अब भी मोस्ट वॉन्टेड एक्टर बने हुए हैं. अमिताभ बच्चन जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'सैराट' और 'फंडरी' बनाने वाले डायरेक्टर नागराज मंजुले की 'झुंड' भी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि वे अपने गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन के साथ भी जल्द लौट रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...