अमिताभ बच्चन का ट्रेन पर डांस देख भूल जाएंगे छैंया छैंया, शाहरुख खान से 15 साल पहले ही बिग बी कर गए थे ये कारनामा

Amitabh Bachchan Dance Video: हर किसी को याद रहता है कि कैसे शाहरुख खान और मलाइका ने चलती ट्रेन पर डांस किया था. पर क्या आपको पता है शाहरुख खान से पहले अमिताभ बच्चन भी चलती ट्रेन पर डांस कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन का ट्रेन पर डांस देख भूल जाएंगे छैंया छैंया, शाहरुख खान से 15 साल पहले ही  बिग बी कर गए थे ये कारनामा

Amitabh Bachchan Video: अमिताभ बच्चन ने चलती रेलगाड़ी पर किया था डांस

नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Train Dance Video: शाहरुख खान की फिल्म दिल से का गाना छैया छैया हर किसी को याद होगा. इस गाने में शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा ने चलती ट्रेन पर डांस किया था और यह बॉलीवुड के यादगार गीत में से एक है. आज भी ये गाना सुपरहिट है. हर किसी की ज़ुबां पर है. लोग शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा के हुक स्टेप्स को कॉपी भी करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख खान से पहले अमिताभ बच्चन भी चलती ट्रेन पर डांस कर चुके हैं. उनका डांस देखकर आप भी यही कहेंगे, बिग बी के सामने सब फेल हैं.

 इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कर चुके हैं चलती ट्रेन में डांस
अमिताभ बच्चन फिल्म कुली में रति अग्निहोत्री के साथ रोमांस करते नजर आए थे. इस फिल्म में एक गाना एक्सिडेंट हो गया रब्बा रब्बा था. इस गाने में अमिताभ बच्चन और रति अग्निहोत्री में चलती ट्रेन पर खड़े होकर डांस किया था. इस गाने को देखकर आप भी कहेंगे कि बिग बी का क्या जबरदस्त डांस था. उनके आगे तो शाहरुख खान भी फेल हैं.

वीडियो देख लोग बोले- पुरानी यादें ताजा हो गईं 
अमिताभ बच्चन और रति अग्निहोत्री के गाने एक्सिडेंट हो गया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बिग बी व्हाइट पैंट के साथ ग्रीन शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं रति अग्निहोत्री ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही है. फैंस इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- क्या फिल्म थी यार. वहीं दूसरे ने लिखा- पुराने यादें ताजा हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुली फिल्म के दौरान हुआ था भयानक हादसा 
कुली की बात करें तो ये 1983 में आई सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कादर खान, ऋषि कपूर रति अग्निहोत्री, वहीदा रहमान और शोमा आनंद समेत कई कलाकार लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक ये फिल्म छाई रही थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का भयानक एक्सिडेंट भी हो गया था. वो मौत के मुंह से वापस आए थे.