Alia Bhatt दोस्त संग समंदर किनारे यूं इंजॉय करती आईं नजर, इंटरनेट पर वायरल हुई Photos

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच छाईं रहने वाली आलिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर समंदर किनारे से एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी सहेली के साथ छुट्टियों के दिन एंजॉय करती नजर आ रही हैं, इस फोटो में दोनों ही बेहद हसीन दिख रही हैं.

Alia Bhatt दोस्त संग समंदर किनारे यूं इंजॉय करती आईं नजर, इंटरनेट पर वायरल हुई Photos

आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

अपनी बिजी लाइफ से समय निकाल कर दोस्तों के संग एंजॉय करने का अपना ही मजा है, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी जिंदगी के कुछ ऐसे ही पलों को जीतीं नजर आईं. सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच छाईं रहने वाली आलिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर समंदर किनारे से एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी सहेली के साथ छुट्टियों के दिन एंजॉय करती नजर आ रही हैं, इस फोटो में दोनों ही बेहद हसीन दिख रही हैं.

समंदर किनारे कर रहीं एंजॉय

आलिया ने इंस्टाग्राम पर  अपनी बेहद करीबी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ फोटो साझा की है. आकांक्षा और आलिया, दोनों बचपन की दोस्त हैं. कोई वेकेशन हो या फिर पार्टी दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है. दरअसल, आलिया ने ये तस्वीर शेयर करते हुए अपनी दोस्त आकांक्षा को बर्थडे विश किया है. फोटो के साथ आलिया ने दोस्त के लिए बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है. आलिया लिखती हैं, 'हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया'. जैसा कि फोटो में नजर आ रहा है आलिया भट्ट ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है, जबकि आकांक्षा ने ब्लू स्विमसूट डाला हुआ है. तस्वीर में आलिया जहां बड़ी ही हॉट दिख रही हैं वहीं आकांक्षा सुपर क्यूट लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, पहले घंटे में ही फैंस से उन्हें साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिले. दरअसल, आलिया की ये फोटो मालदीव वेकेशन के दौरान की है, यहां वे अपनी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त आकांक्षा के साथ गई थीं.

रणवीर कपूर के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया के फैन्स को ये जान कर खुशी होगी कि आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर काम कर रहे हैं.  इस फिल्म का निर्देशक अयान मुखर्जी कर रहे हैं. आलिया ने कुछ ही समय पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग खत्म की है.