Alia Bhatt के बचपन की Photo हुई सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स बोले- छोटी आलू ज्यादा क्यूट थी

आलिया भट् (Alia Bhatt) का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की और आज की फोटो को शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है.

Alia Bhatt के बचपन की Photo हुई सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स बोले- छोटी आलू ज्यादा क्यूट थी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर की बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • आलिया भट्ट का पोस्ट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बचपन की फोटो
  • फैन्स दे रहे अपनी-अपनी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है. आलिया के नाम आज बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में हैं. आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. ऐसे में एक्ट्रेस आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच आलिया (Alia Bhatt Photos) का एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की और आज की फोटो को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है.

आलिया (Alia Bhatt Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आलिया बीच पर बैठे हुए अपने बचपन की और अब की फोटो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “क्योंकि फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं”. आलिया (Alia Bhatt Childhood Photo) की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गई है और फैन्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “यह पिक्चर बहुत क्यूट है”. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “छोटी आलू ज्यादा क्यूट थी”. आलिया की इस पोस्ट को अभी तक 17 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


बात करें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही वे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी सराहा था. वहीं, अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आलिया के पास ‘तख्त' और ‘ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com