आलिया भट्ट से पूछा 'वह बिना मेकअप के किसको बिग बॉस हाउस में रखना चाहती हैं', तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो इंंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं वह किसे बिग बॉस हाउस में भेजना चाहती हैं.

आलिया भट्ट से पूछा 'वह बिना मेकअप के किसको बिग बॉस हाउस में रखना चाहती हैं', तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
  • इस सेलेब्रिटी को बिग बॉस हाउस में भेजना चाहती हैं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) से शो के होस्ट अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जब पूछते हैं कि वह बिना मेकअप के किस सेलेब्रिटी को बिग बॉस हाउस में भेजना चाहती हूं? इस पर एक्ट्रेस बड़ा ही मजेदार जवाब देती हैं. बता दें, एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हो चुकी हैं. ऐसे में सेलेब्स भी वीडियो में उनके जवाब का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


इस वीडियो में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछ रहे हैं, "आप किसको भेजना चाहते हो, बिग बॉस के घर में, बिना मेकअप के." इस पर आलिया कहती हैं, 'मतलब'. जिस पर अपारशक्ति खुराना आलिया (Alia Bhatt) को समझाते हुए कहते हैं, "बिग बॉस के घर में कौन से बॉलीवुड सेलेब्रिटी को बिना मेकअप के भेजना चाहती हो." इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, आपको. आलिया अपारशक्ति के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम लेती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आलिया (Alia Bhatt) का जवाब सुनकर आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) कहते हैं कि हम मेकअप नहीं लगाते. आलिया भट्ट के इस पुराने वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.